प्रेमी को रेप केस में फंसाने की धमकी, पहले घर में हंगामा फिर थाने पहुंचा मामला

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। प्रेमी और प्रेमिका की बीच सरेआम हुआ विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए मुखानी पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने दोनो की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार शिवालिक बिहार बिठौरिया नंबर एक निवासी रितिक तिवारी पुत्र कैलाश चन्द्र तिवारी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि एक साल पहले उसकी दोस्ती झंडेवाला दिल्ली की रहने वाली प्रार्थना शर्मा पुत्री पवन शर्मा से हुई थी, लेकिन बाद में अनबन हो गई और दोनों के बीच इसी वर्ष अप्रैल से बातचीत बंद हो गई। आरोप है कि इसी के बाद प्रेमिका प्रार्थना आए दिए उसे, उसके रिश्तेदार, माता-पिता और भाई को आए दिन धमकाने लगी।

बीती 30 जुलाई की सुबह साढ़े 8 बजे प्रार्थना रितिक के घर पहुंच गई। गाली-गलौज करते हुए प्रार्थना ने रितिक की मां को धमकाया और पैसों की मांग करने लगी। वो बोली कि जब तक उसे पैसे नहीं मिलेंगे वो घर से नही जाएगी। आरोप यह भी है कि प्रार्थना ने रितिक को रेप केस में फंसाने की धमकी दी। वहीं प्रेमिका ने भी पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि घटना की सुबह वह अपने पुराने ब्वॉयफ्रैंड के घर गई थी। क्योंकि उसका प्रेमी उसे गालियां दे रहा था और इसी की शिकायत करने वह उसकी मां से मिलना चाहती थी।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव के लिए नैनीताल प्रशासन ने शुरू की तैयारियां, संवेदनशील बूथों का निर्धारण

उसने घर की घंटी बजाई तो रितिक का बड़ा भाई आया। प्रार्थना ने उसकी मां को बुलाने के लिए कहा, लेकिन बड़े भाई ने रितिक को बुला लिया। आरोप है कि रितिक ने तीन लड़कों के साथ उसे मुझे थप्पड मारा, गालियां दीं, पेट में घूंसा मारा और बाल खींच कर अंदर ले गए, और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया, डराया, धमकाया और फिर खुद पुलिस बुला लिया। पुलिस ने दोनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad