हल्द्वानी-यहां कुछ और ही चल रहा था, सिटी मजिस्ट्रेट ने भवन ही सील कर दिया

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भवन बनने के बाद प्राधिकरण को ऑनलाइन नए नक्शे के लिए आवेदन करने का मामला पकड़ में आने के बाद प्राधिकरण की टीम ने कार्रवाई करते हुए भवन को सील कर दिया और आर्टिटेक्ट का लाइसेंस निरस्त करने के लिए नोटिस जारी किया है। इसके अलावा दमुवाढूंगा में प्राधिकरण की टीम ने दो मंजिला भवन का नक्शा पास कर बेसमेंट बनाए जाने पर भवन को सील कर दिया।

प्राधिकरण की संयुक्त सचिव ऋचा सिंह ने बताया कि राजा रानी विहार में एक व्यक्ति ने प्राधिकरण में नया नक्शा पास कराने के लिए आर्किटेक्ट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन किया था। आवेदन के बाद प्राधिकरण के अवर अभियंता ने जब मौके का निरीक्षण किया तो प्लाट में पहले से ही बेसमेंट व फर्स्ट फ्लोर में फ्लैट का निर्माण किया जा रहा था। जिसके बाद टीम ने निर्माणाधीन फ्लैट्स को सील कर यथास्थिति बनाए रखने के निर्देश दिए। इसके अलावा दमुवाढूंगा बंदोबस्ती में व्यावसायिक निर्माण के लिए दो फ्लोर के भवन का नक्शा पास कर बेसमेंट बनाए जाने पर भवन को सील किया गया है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा