हल्द्वानी में पूरे शहर को ‘जाम’ करने के लिए एक बस ही काफी है

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। सोमवार को शहर की यातायात व्यवस्था लड़खड़ा गई। पूरा दिन लोगों को जाम से दो चार होना पड़ा। सुबह के बाद दिक्कत वर्कशॉप लाइन से शुरू हुई। देखते ही देखता पूरा शहर जाम में फंस गया। जाम को लेकर पुलिस व सूपीयू कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बता दें कि सुबह करीब पौने 12 बजे तिकोनिया स्थित वर्कशॉप लाइन में एक बस अचानक खराब हो गई। देखते ही देखते वाहनों की लंबी लाइन लगनी शुरू हो गई और पूरा शहर जाम में फंस गया। जिसके बाद स्थित यह हुई वर्कशॉप लाइन में लगा जाम नैनीताल रोड को जोड़ने वाले रास्तों से होकर नैनीताल रोड तक पहुंच गया।

इससे तिकोनियों से लेकर कोतवाली और मंगलपड़ाव तक हालात खराब हो गए। जिससे स्थानीय लोगों सहित यात्रियों व स्कूली बच्चों को भी जाम का सामना करना पड़ा। पुलिस व सीपीयू कर्मियों ने जाम से खुलावाने का प्रयास किया लेकिन वह भी जाम को नहीं खुलवा सकें। लेकिन हालात काबू में नहीं आए। वर्कशॉप लाइन, तिकोनिया, नैनीताल ड्रिस्ट्रिक बैंक तिराहा, रोडवेज, सिंधी चौक तक लगे जाम का असर रामपुर रोड और कालाढूंगी रोड पर भी देखने को मिला। कालाढूंगी रोड पर अल्मोड़ा अर्बन बैंक तिराहे से नैनीताल रोड जाने वाले रास्ते पर जाम लगा रहा। वहीं तिकोनिया रेलवे क्रासिंग पर सोमवार को इंटरलॉकिंग का काम चल रहा था, जिसकी वजह से यातायात को न तो राजपुरा की ओर जाने दिया गया और न आने दिया गया। इस रास्ते का पूरा बोझ राजपुरा क्रासिंग रोड पर पड़ा। बात तब और बिगड़ी, जब राजपुरा क्रासिंग से वर्कशॉप लाइन को जाने वाले वाहन जाम में फंस गए। इससे राजपुरा की ओर जाने वाला यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हो गया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा