पहले तो दोस्त ने खूब मारा, फिर उंगली भी चबा डाली, हल्द्वानी

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। ड्राइवर ढूंढने गए एक युवक के साथ उसके के मित्र ने गाली-गलौज व मारपीट करते हुए उसकी अंगुली चबाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्यवाही करने की मांग की है। जानकारी के अनुसार मुंगली गार्डन रामपुर रोड निवासी देवेंद्र गुप्ता ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा हैं कि वह बीती रात्रि के 10.30 बजे भोटिया पड़ाव स्थित टैक्सी स्टैंड पर ड्राइवर की तलाश कर रहा था। जहां उसकी मुलाकात एक पुराने मित्र राजेश गुप्ता से हुई।

देवेंद्र गुप्ता पूर्व से ही राजेश को भली भांति जानता था क्योंकि राजेश भी ड्राइविंग करता है, जब देवेंद्र ने राजेश से ड्राइवर दिलाने की बात कही तो राजेश आग बबूला हो गया और उसने देवेंद्र के साथ गाली गलौज करते हुए धक्का-मुक्की कर दी जब उसने इसका विरोध किया तो राजेश ने अपने दांतो से देवेन्द्र की अंगुली चबा ली। जिसके बाद पीड़ित ने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी पुलिस का नाम सुनते ही शराब के नशे में धुत राजेश मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने बेस चिकित्सालय पहुंचकर अपना उपचार कराया और पुलिस को आरोपी राजेश के खिलाफ तहरीर सौंपकर कारवाई किए जाने की मांग की है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा