नौकरानी खोलेगी माही का चिठ्ठा, आदमी भी बोलेगा-साँप से डसवाकर कैसे मारा अंकित को, धर लिया पुलिस ने

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। अंकित हत्याकांड के फरार चले रहे ईनामी हत्यारोपी नौकरानी व नौकर को भी पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से बताया कि 25 जुलाई को दोनों को कोर्ट में पेश कर ट्रांजिंट रिमांड पर लिया जाएगा। जिसके बाद टीम दोनों को लेकर अगले दिन यानी 26 जुलाई बुधवार तक हल्द्वानी पहुंच जाएगी। इस हत्याकांड के अंतिम दो और आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद माना जा रहा कि इस हत्याकांड के और कई राज से पर्दा उठ सकता है। क्योंकि इस हत्याकांड की मास्टर माइंट माही की नौकरानी व नौकर का इस वारदात में अहम रोल था।

बता दें कि 14 जुलाई की रात हुई शहर के युवा कारोबारी अंकित चौहान की हत्या के मामले में पुंलिस ने कार्रवाई करते हुए सबसे पहले 18 जुलाई को सपेरे रमेशनाथ को गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुलिस ने फरार चल रहे इस वारदात की मास्टर माइंट माही उपर्फ डोली को व उसके प्रेमी दीप को 23 जुलाई को रुद्रपुर से उस समय गिरफ्तार कियाा जब वह दोनों अपने वकील के साथ मिलकर हाईकोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी कर रही थी। जबकि इस हत्याकांड के दो और आरोपी नौकर व नौकरानी फरार चल रहे थे। जिनकी पश्चिम बंगाल होने की संभावना जताई जा रही थी। जिनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम लगी हुई थी। आखिरकार पुलिस ने फरार चल रहे दोनो आरोपियों को आज सोमवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा