हल्द्वानी मंडी की कैंटीन में सिटी मजिस्ट्रेट ने पकड़ी शराब, संचालक फरार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। अवैध शराब पर अंकुश लगाने व कारोबारियांें की धरपकड़ के लिए सिटी मजिस्टेªट के नेतृत्व में ट्रांसपोर्टनगर व मंडी क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। पूर्व में सिटी मजिस्टेªट ने ट्रांसपोर्टनगर में छापेमारी कर कई अवैध शराब का भंडाफोड़ किया जा चुका है। इसी क्रम में सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने शिकायत मिलने पर गुरुवार को आबाकरी प्रभारी निरीक्षक धीरज बिष्ट की संयुक्त टीम के साथ मंडी स्थित कैंटीन नंबर तीन में छापेमारी की गई तो वहां से टीम को भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। जबकि कैंटीन संचालक वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने अवैध शराब को सील करते हुए फरार आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। टीम ने मौके से अलग-अलग मार्का के कुल 131 पव्वे व 19 अध्धे बरामद किए। जिसके बाद टीम ने मुखबिर की सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर की एक दुकान मेें छापा मारा लेकिन दुकान से टीम को कुछ नहीं मिला। इसी दौरान टीम की नजर वहां पर स्थित एक पार्क पर पड़ी जहां पर एक युवक प्लास्टिक के थैले के साथ दिखाई दिया। टीम ने शक होने पर घेराबंदी करते हुए सोनू जोशी पुत्र बसंत बल्लभ जोशी चन्द्रावती कालोनी पीलीकोठी निवासी को दस पव्वों के साथ दबोच लिया। आरोपी शराब तस्कर के खिलाफ टीम ने आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है। इधर सिटी मजिस्टेªट ने कहा कि अवैध शराब के खिलाफ चलाया गया अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कैंटीनों में शराब पिलाने वाले व बेचने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा। तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा