‘एक राजा-एक गायक’ गांधी परिवार की तारीफ में भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सुनाई कहानी

ख़बर शेयर करें -

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गांधी परिवार की तारीफ करते हुए सरकार पर निशाना साधा। वरुण गांधी ने सोमवार को जनसंवाद कार्यक्रम में राजा और एक गायक की कहानी सुनाते हुए कहा कि गांधी परिवार उस किस्म का नहीं है, जो आपसे मीठी-मीठी बातें करके आपका वोट चोरी कर ले।
सांसद ने कहा कि वह भले कड़वी बात बोलें, लेकिन बोलेंगे हमेशा सच। वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जो केवल झूठा ड्रामा करके आपका वोट लेकर चला जाए। सांसद वरुण गांधी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे।

खमरिया पुल पर समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद सांसद नगर क्षेत्र के राजघाट पार्क, कृष्णालोक व मरौरी ब्लॉक के पीराताल में पौधारोपण कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने फलदार पौधे रोपे। इसके बाद सांसद ने ग्राम पीराताल, मोहम्मदगंज, सैजना, गोयल कॉलोनी, महुआ, जमुनिया, इग्घरा आदि ग्रामों में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। भाजपा सांसद ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कब तक हमारे बच्चे पलायन कर ईंट भट्ठों पर काम करेंगे। सरकार को इस पर सोचना चाहिए। बड़े-बड़े शहरों, नगरों में रोजगार है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसा कुछ नहीं है। सरकार को उद्योगपतियों से निवेदन करना चाहिए कि ग्रामीण क्षेत्रों में कारखाने लगाएं, ताकि यहां के लोगों को काम मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी प्रकरण को लेकर मुख्यमंत्री से मिला कांग्रेस शिष्टमंडल करी ये मांग

वरुण गांधी ने सिखों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने देश के लिए काफी बलिदान दिए हैं। अपना खून बहाया है, लेकिन दुःख होता तब होता है जब उन्हें आजाद देश में अपने अनाज की सुरक्षा के लिए जान गंवानी पड़ती है। हमने आवाज उठाई। आपने हमें संसद में इसलिए भेजा है, ताकि आपकी लड़ाई लड़ सकें। बता दें कि इससे पूर्व भी भाजपा सांसद वरुण गांधी सरकारों और राजनीतिक दलों पर बेबाकी से बोलते रहे हैं।

Ad