डबल मर्डर से थर्राया उत्तराखण्ड का ये शहर, कातिल ने पति-पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर करें -

घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल
उत्तराखंड। जनपद उधम सिंह नगर के रुद्रपुर से दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां देर रात एक घर में घुसकर पति-पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। मौके पर मृतक की मां पहुंची तो उस पर भी चाकुओं से हमला कर दिया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, रुद्रपुर शहर के आबादी वाले क्षेत्र ट्रांजिट कैंप के वार्ड नं. 7 में आज़ाद नगर में बीती रात हमलावर ने घर में घुसकर एक दंपति के धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक संजय यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला है, तथा वहां अपनी पत्नी सोनाली के साथ उसके मायके में रहता है। हत्यारोपी घर में मौजूद नाबालिग को धक्का देकर फरार हो गया। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना रात करीब 1.30 बजे की है। सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करने वाला संजय यादव अपनी पत्नी सोनाली यादव के साथ एक कमरे में सो रहा था। इसी बीच घर का कुंडा काटकर शाहजहांपुर निवासी राजकमल घर में घुस गया और संजय यादव की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि हमले के दौरान शोर से मृतक सोनाली की माँ गौरी मंडल उठ गई और बचने के लिए भागी, लेकिन हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया तथा हमलावरों ने संजय के पुत्र जय को भी धक्का दिया मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गौरी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई जिसने मौके से कई साक्ष्य जुटाए। आरोपी राजकमल के बारे में बताया जा रहा है कि वह 7 साल पहले संजय यादव के घर के सामने मिश्री लाल के घर में किराए पर रहता था। वह आए दिन संजय के परिवार को परेशान करता था।

मोहल्ले के लोगों के दबाव बनाने पर वह वहां से मकान खाली कर चला गया था। 3 महीने पहले वह यहां आया तो सोनाली के घर पर मोबाइल और बुके रख कर चला गया। एक पर्ची छोड़ गया। जय के अनुसार वह सोनाली से लड़कियों के नंबर मांगता था। सोनाली इसका विरोध करती थी।

जय के अनुसार वह ओम पब्लिक स्कूल में कक्षा 8 में पड़ता है। उसकी मां सोनाली अ-हनंतक कंपनी में नौकरी करती थी, जबकि पिता करौलिया फैक्ट्री में काम करता था। मां के वेतन से घर का खर्च चलता था और पिता के वेतन से मकान पर लिए लोन की किस्त जाती थी। उसने बताया कि उसके नाना दिलीप मंडल कर्नाटक में धान की रोपाई करने गए हैं।

फिलहाल इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है और पुलिस हत्यारोपी राजकमल की तलाश में जुट गई है। सुबह विधायक शिव अरोरा, पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल, कांग्रेस नेता सीपी शर्मा, अनिल शर्मा, मोनिका ढ़ाली, धीरेश गुप्ता आदि मौके पर पहुंच गए।

Ad