हल्द्वानीः पुलिस का तो जैसे कोई खौफ नहीं, खाना खाकर टहलने निकली थी महिला, उचक्कों ने डायमंड का मंगलसूत्र झपट लिया, वीडियो

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। खाना खाकर घर के बाहर टहलना महिला को बुरी घड़ी का सामना करना पड़ गया। बीती गुरूवार की रात्रि घर के बाहर अपने पति के साथ घूमते हुए अज्ञात बाइक सवार उच्चकों ने डायमंड का मंगलसूत्र उड़ा ले गए। महिला कुछ समझ पाती तब तक बाइक सवार उच्चके फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही लोग घरों से बाहर आ गए और सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार श्याम अपार्टमेंट निवासी नीरज आनंद अपनी पत्नी आरती आनंद के साथ खाना खाने के बाद घर के बाहर घूमने के लिए निकले थे। बताया जा रहा कि नीरज आनंद की ज्वेलर्स की दुकान है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ईडी की कार्रवाई से हड़कंप, अमरीका में सज़ा काट रहे कारोबारी के घर पड़ा छापा

गुरूवार की रात्रि रोजना की तरह दोनों पति-पत्नी घर के बाहर निकाले और घूमते हुए जब वह कलावती तिराहे पर पहुंचे तभी अचानक बाइक पर सवार तीन युवकों ने महिला के गले से डायमंड का मंगलसूत्र झपट कर रफूचक्कर हो गए।

दोनो लोग कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार तीन युवक लापता हो गए। महिला और उसके पति द्वारा जब शोर भी मचाया तो शोर सुनकर कालोनी के लोग भी इकट्ठा हो गए। लेकिन तब तक बाइक सवार वहां से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने में जुट गई। सीसीटीवी कैमरे में महिला के गले से मंगलसूत्र झपटते नजर आए हैं। जिनकी पहचान करने का प्रयास किया जा है। पुलिस ने दावा किया कि चैन स्नैचरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad