हल्द्वानी- सात बच्चों का बाप निकला नाबालिग लड़की से दुष्कर्म व हत्या करने के प्रयास का आरोपी

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में बीती 8 अगस्त को आर्मी कैंट के पीछे 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का प्रयास हुआ था। इस वारदात को 7 बच्चों के बाप ने अंजाम दिया था। पीड़िता ने दुष्कर्मी को उसकी फोटो देखकर पहचान लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया तो दहाड़े मारता परिवार उसे रिहा करने की फरियाद लेकर कोतवाली पहुंच गया। इस मामले में पुलिस पहले ही धारा 376, 307 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चुकी है।
ये घटना तब घटी जब सुबह 12 साल की बच्ची अपने पिता के लिए घर से खाना लेकर निकली थी। उसके पिता गौला नदी से घर बनाने के लिए रेता लेने गए थे। रास्ते में बच्ची को आरोपी 7 बच्चों का बाप मिला, जो शराब के नशे में था। उसने लड़की से कहा कि उसके पिता नदी में मछली पकड़ रहे हैं और वह उसे उनके पास ले जा सकता है।

इसके बाद 7 बच्चों का बाप लड़की को आर्मी कैंट के पीछे जंगल की ऊंची झाड़ियों में ले गया। दुष्कर्म का प्रयास किया और जब लड़की चीखी तो उसका सिर और चेहरा पहले पत्थर से कुचला, फिर छाते से मारा। इसके बाद लड़की के सलवार से कपड़ा फाड़ कर उसका गला घोंट दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ईडी की कार्रवाई से हड़कंप, अमरीका में सज़ा काट रहे कारोबारी के घर पड़ा छापा

चूंकि घटना स्थल और आस-पास सीसीटीवी नहीं था, तो पुलिस को मैन्युवली काम करना पड़ा। जिसके बाद पुलिस की चार टीमों ने 150 से 200 लोगों के फोटो खींचे और अस्पताल में भर्ती बच्ची को दिखाया। जिसमें से एक को बच्ची ने पहचान लिया। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। खुद बच्ची ने आरोपी की पहचान की है।

Ad