हल्द्वानी में यहां के लोग आखिर किन लोगों से परेशान होकर पहुँचे पुलिस के पास

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। काठगोदाम पॉलिशीट तुलसीनगर स्थित वार्ड-5 मंदिर परिसर के आसपास हो रहे उत्पात व नशेडिय़ों से निजात दिलाने की मांग को लेकर लोगों ने काठगोदाम पुलिस थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष को संबोधित एक ज्ञापन प्रेषित किया। शुक्रवार को तुलसीनगर के तमाम लोग काठगोदाम थाने पहुंचे और थानाध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन उपनिरीक्षक पिफरोज आलम के माध्यम से सौंपते हुए कहा कि वार्ड-5 स्थित मंदिर के पीछे वाला खाली प्लाट नशेडिय़ों का अड्डा बन चुका है।

आये दिन उपद्रव व हुड़दंगबाजी से स्थानीय लोग काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पूर्व में भी पुलिस को अवगत कराया गया है। लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हुए कहा कि नशेड़ियों के आतंक से क्षेत्र के लोगों को निजात दिलाई जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा मंडल महामंत्री विक्रम अधिकारी, पार्षद मीना गोस्वामी, पूर्व पार्षद मुन्ना पोखरिया, पूर्व सभासद राधा तिवारी, भुवन भट्ट, नरेंद्र शाह, प्रदीप बिष्ट, विनोद तिवारी, हेम चंद्र पंत, निर्मल चम्याल, शरद गुप्ता, सुंदर बिष्ट मौजूद थे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा