उत्तराखण्ड में यहां पर युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड। हरिद्वार पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का कुछ घंटे में खुलासा करते हुए इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इस घटना को आज सोमवार सुबह छह बजे तीन लोगों ने घटना को अंजाम दिया था। नगर कोतवाली क्षेत्र में रेहड़ी लगाने वाले की एक युवक की हाथी पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुख्य आरोपी को पुलिस ने कुछ ही देर बाद हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

वहीं मृतक के खिलाफ भी 10 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना सोमवार सुबह करीब पांच बजे की है। जब कारण उर्फ कन्नू निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल की हाथी पुल के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की अलग-अलग टीम में आरोपी की तलाश की।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से उत्तराखण्ड हाईकोर्ट का इनकार

कुछ ही घंटे के अंदर मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आखिर हत्या के पीछे का क्या कारण रहा। उन्होंने बताया कि मृतक खिलाफ भी 10 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और शराब तस्करी आदि मामले दर्ज हैं।

Ad