हल्द्वानी-रेत से भरे पिकअप ने ढाई साल के मासूम को कुचल दिया

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। रेत से लदकर तेज गति से आ रही पिकअप ने एक मासूम को टक्कर मार दी जिससे ढाई वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा हुआ। परिजन बच्चे के शव को लेकर वहीं बैठ गए और पफरार चालक को पकड़ने की मांग करने लगे। करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस माता-पिता के साथ ही स्थानीय लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस लाया गया। पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपने कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार बैदीरपुर अतरौली अलीगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी संदीप गौला नदी में मजदूरी करता था। वह पत्नी, दो बेटियों और दो बेटों के साथ तीनपानी स्थित नईम धर्मकांटे के पास झोपड़ी बनाकर रहता है। बताया जाता है गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे संदीप का सबसे छोटा ढाई वर्षीय बेटा गणेश धर्मकांटे पर खेल रहा था। तभी रेत से भरी पिकअप वहां तौल के लिए पहुंचा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तौल के बाद चालक पिकअप को बैक कर कर रहा था तभी गणेश पिकअप की चपेट में आ गया। रेत से लोड पिकअप का पिछला पहिया उसके उफपर चढ़ गया और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख लोगों ने शोर मचाया तो चालक पिकअप मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही माता-पिता व आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। बच्चे के शव को देख परिजन आपा खो बैठे और हंगामा करने लगे। हादसे और हंगामे की सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम ले जाना चाहती थी, लेकिन परिजन अड़ गए। वह चालक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-कलम के सिपाही वरिष्ठ पत्रकार विजय तिवारी का निधन

गुरूवार सुबह साढ़े 8 बजे हुआ हादसे के बाद ढाई घंटे तक इसी तरह हंगामा चलता रहा। करीब 11 बजे पुलिस किसी तरह से परिजनों को समझा सकी और मामले को शांत कराया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस लाया गया। संदीप ने आरोपी चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपीकर कार्रवाई की मांग की। इधर कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया घटना स्थल से पिकअप वाहन को कब्जे में ले लिया गया। पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Ad