स्मैक- (हल्द्वानी) इस बार तस्कर के साथ सप्लायर भी गिरफ्तार, 12 लाख की स्मैक बरामद, रुद्रपुर का गुड्डू बिरयानी वाला पुलिस के रडार पर

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कालाढूंगी के बाद मुखानी पुलिस ने भी एसओजी की संयुक्त टीम के साथ 12 लाख की स्मैक के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों ने पूछताछ में कई राज खोले है। जांच में पता लगा कि हल्द्वानी में स्मैक तस्करी के तार रूद्रपुर गुड्डू भाई बिरयानी वाले से जुड़े है। पुलिस ने रूद्रुपर बिरयानी वाले गुड्डू भाई की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है। बुधवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन मे स्मैक तस्करी का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मुखानी पुलिस और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में दो लोगों को गिरफ्तार कर 12 लाख रुपये से अधिक की स्मैक बरामद की गई। बताया जा रहा कि संयुक्त टीम ने मंगलवार रात अंबिका धर्मकांटा वाली गली गैस गोदाम रोड पर गश्त पर थी।

धर्मकांटा वाली गली के पास कुछ लोग खड़े थे। सब तो फरार हो गए, लेकिन बैग के साथ खड़ा कैलाश शर्मा उर्फ चीमा निवासी अंबिका धर्मकांटा वाली गली मोतीनगर गैस गोदाम रोड मुखानी को हिरासत में लिया गया। जिसके पास से 110 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिसिया पूछताछ में तस्कर कैलाश ने बताया कि वह स्मैक बनभूलपुरा निवासी मुख्य सप्लायर आनन्द चन्द्रा पुत्र राधे लाल से खरीदकर लाया था। जिसके बाद टीम ने घटना की सूचना सीओ सिटी को दी। आनन-पफानन में मुख्य सप्लायर को दबोचने के लिए जाल बिछाया गया और टीम ने सत्यनारायण गली में दबिश देकर आनंद चंद्रा को 12.20 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा

इस मुख्य सप्लायर ने जो राज खोले, उससे एक बड़ी चेन का खुलासा हुआ। पकड़े गए तस्कर आनंद ने बताया कि वह स्मैक रूद्रपुर स्थित आवास विकास निवासी गुड्डू भाई बिरयानी वाले से खरीदकर लाता है और हल्द्वानी के साथ पहाड़ी क्षेंत्रों में अपने साथियों के माध्यम से डिलीवरी करने का काम करता है। बताया जा रहा कि आनंद चंद्रा पर मुखानी में दो मामले पहले ही दर्ज हैं और वह वांछित भी चल रहा था। पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-प्रसिद्ध गणितज्ञ प्रोफेसर राजेन्द्र प्रसाद पंत ने शोधपत्रों से विद्यार्थियों को परिचित करवाया

इधर एसएसपी पंकज भट्ट ने गुडवर्क करने वाली टीम को 5 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। टीम में मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, आरटीओ चौकी प्रभारी प्रीति, हीरानगर चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार, हैड कांस्टेबल त्रिलोक सिंह, सोबन सिंह, नारायण, कांस्टेबल अशोक रावत, दिनेश नगरकोटी, भानू प्रताप ओली, अनिल गिरी, गोविन्द जीना आदि शामिल रहे।

Ad