तो क्या भाजपा में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़! अजय भट्ट और गणेश जोशी से मुलाकात के बाद बंद कमरे में हरीश रावत के साथ मीटिंग

ख़बर शेयर करें -

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट के किच्छा से कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़ से मिलने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं शुरू हो गईं। जिसके बाद शुक्रवार को विधायक बेहड़ से मिलने पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत भी उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने काफी देर बंद कमरे में एक-दूसरे से बात की। इस दौरान उनके आवास के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। इसके बाद प्रेसवार्ता में हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। बेहड़ शेर-ए-तराई हैं। ऐसी चर्चाएं केवल चर्चाएं ही हैं।

बता दें कि रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट गुरुवार को विधायक तिलकराज बेहड़ का हाल जानने उनके घर पहुंचे थे। भले ही इसे औपचारिक मुलाकात कहा जा रहा है लेकिन सियासी हलकों में इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। पिछले दिनों जिस तरह बेहड़ ने अपनी पार्टी की ओर से की गई नियुक्तियों पर सवाल उठाए और उनकी पार्टी में भी विरोध हुआ। इससे इन चर्चाओं को बल भी मिल रहा है। हालचाल जानने के बाद भट्ट ने बेहड़ के साथ एक कमरे में अकेले में बातचीत भी की थी।

यह भी पढ़ें 👉  कतर की जेल से सकुशल लौटे नौसेना के पूर्व अधिकारी कैप्टन सौरभ वशिष्ठ का मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने किया स्वागत

अजय भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बेहड का हमेशा पार्टी में स्वागत है। हालांकि ये भविष्य की बात है। इस समय वह सिर्फ उनका हाल जानने आए थे। इसके दूसरे अर्थ न निकाल जाएं। बेहड़ ने कहा कि क्षेत्रीय सांसद होने के नाते भट्ट ने एक जनप्रतिनिधि का आदर्श स्थापित किया है।

Ad