हल्द्वानी-होटल के कमरे में पंखे के सहारे लटकी मिली चम्पावत के युवक की लाश

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। मंगलपड़ाव क्षेत्र स्थित एक होटल में चंपावत के युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। सूचना पर पहुंची मंगलपड़ाव पुलिस ने कमरे का दरवाजा काटकर अंदर प्रवेश किया और पंख्ेा से लटके युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने युवक के परिजनों को भी सूचित कर दिया। जानकारी के अनुसार राकेश सिंह 27 पुत्र नारायण सिंह पाटी चंपावत का रहने वाला था। मंगलपड़ाव पुलिस के अनुसार सोमवार को वह शहर पहुंचा और यहां बाजार स्थित चंद्रिका होटल में रात करीब 11 बजे एक कमरा लिया। बताया जाता है कि रात उसने खाना भी नहीं खाया और सो गया। सुबह जब काफी देर तक वह नहीं उठा तो होटल कर्मचारियों ने उसे उठाने का प्रयास किया।

काफी देर तक जब कोई जवाब नहीं आया तो कर्मचारियों ने इसकी सूचना होटल मैनेजर को दी। होटल मैनेजर ने इसकी सूचना तुरंत मंगलपड़ाव पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलने का प्रयाय किया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद पुलिस ने कटर से दरवाजा काट कर अंदर लगी कुंडी खोली। पुलिस ने जब अंदर प्रवेश किया तो पंखे पर मफलर के सहारे राकेश का शव लटका हुआ था। पुलिस ने कमरे में छानबीन की लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के बनभूलपुरा में कर्फ्यू को लेकर बड़ी खबर, ज़िलाधिकारी का आदेश

मृतक युवक के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचित कर दिया। इधर मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी जगदीश नेगी ने बताया कि राकेश के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हुई है। घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला तो आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। जिसके बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ad