विचलित कर देने वाली दो खबरें-मुज़फ्फरनगर में धार्मिक टिप्पणी कर टीचर ने मासूम को बच्चों से पिटवाया, रुद्रपुर में चौकीदार की करतूत खून खौला देने वाली

ख़बर शेयर करें -

आज़ाद क़लम- पहली खबर उत्तर प्रदेश के बड़े महा नगर मुज़फ्फरनगर से है जहां पर खुबबपुर गांव में नेहा पब्लिक स्कूल में हुई शर्मनाक घटना में पांच का पहाड़ा नहीं सुनाने पर टीचर ने यूकेजी के मुस्लिम छात्र को सहपाठियों से पिटवाया। उन्होंने समुदाय के बच्चों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी करी जिसका वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यूकेजी का छात्र कक्षा में पहाड़ा नहीं सुन पाया तो स्कूल संचालक शिक्षक का तृप्ति ने छात्र पर धार्मिक टिप्पणी करते हुए छात्रों से पिटाई करना शुरू कर दिया। बच्चों ने पीठ पर मुक्केबा गाल पर चांटे मारे तो शिक्षक आने आदेश दिया कि ज़ोर से मारो। गाल लाल होने पर कहा कमर में मारो इस दौरान मानसून छात्र रोता रहा। पर शिक्षिका का दिल नहीं पसीजा। वायरल वीडियो में शिक्षिका के साथ एक युवक बात करता नजर आ रहा है। इस दौरान में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रही है।

दूसरी शर्मनाक घटना उत्तराखंड के जिला ऊधम सिंह नगर के मुख्यालय रुद्रपुर की है। जहां पर चोरी का प्रयास कर रहे किशोर को चौकीदार ने बंद कर पिता रात भर बंद कर रखने के बाद सुबह उसे पुलिस के हवाले किया किशोर के शरीर पर कई जगह चोट के निशान आए। पुलिस के अनुसार नशे की पूर्ति के लिए किशोर चोरी का प्रयास कर रहा था। बाद में पुलिस ने उसे परिजनों की सुपुर्द किया। चौकीदार ने उक्त युवक न सिर्फ रात भर बंद कर रखा बल्कि उसके साथ बेरहमी के साथ मारपीट की और उसे रात भर दर्द और तकलीफ में तड़पते रहने दिया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती की, मिला तो उम्र देखकर चकरा गया, महिला बोली जबरदस्ती कर रहा था