बलराज पासी ने जताई लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा, बोले-पार्टी ने मौका दिया तो जीतकर दिखाउंगा

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। पूर्व सांसद व भाजपा के वरिष्ठ नेता बलराज पासी ने कहा है कि पार्टी की ओर से 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव में अगर उन्हें मौका दिया तो वह पूरी लगन व मेहनत से चुनाव जीतने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी पार्टी का एक सिपाही रहा हूं और वर्तमान तक भी पार्टी में एक सिपाही के रुप में रहकर अपने हर दायित्व का बखूवी निर्वह्न कर रहा हूं। पासी ने यह बात रविवार को नैनीताल में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कही। पासी ने कहा कि मोदी सरकार अपने कार्यकाल के 9 वर्ष पूरे कर चुकी है। इन 9 वर्षाे में मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार की ओर से देश का उत्तरोत्तर विकास किया गया है।

कहा कि उत्तराखंड राज्य का निर्माण भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अटल बिहारी बाजपेयी ने किया था। उसके बाद से लगातार प्रदेश में जब-जब भी भाजपा की सरकार आयी तब-तब विकास की बयार बहते रही। बताया कि यूपी में भी भाजपा सरकार योगी के नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। योगी सरकार ने यूपी में गैंगवार को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। विकास की राह में मोदी सरकार में उत्तराखंड राज्य को नेशनल हाइवे मिल रहे हैं। कहा कि राज्य व केंद्र सरकार में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। कहा कि राज्य में धामी सरकार व केंद्र में मोदी सरकार ने भ्रष्टाचारियों के खिलापफ कार्यवाही कर उन्हें सजा दी है। उन्होंने कहा कि धामी सरकार अपने 1 साल से अधिक कार्यकाल में जनहित में बढ़-चढ़कर काम किए हैं। केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही योजना को हर पात्रा व्यक्ति को दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि 2024 के होने वाले लोक सभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाएगी। इस मौके पर विधायक सरिता आर्या, नवीन पांडे, शांति मेहरा, आनंद बिष्ट उपस्थित थे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  भाजपा के मुस्लिम नेता ने पीएम के ‘घुसपैठिया’ बयान को गलत बताया, पार्टी ने निकाला, पुलिस ने हिरासत में ले लिया