पीछा करने से शुरू हुआ सिलसिला, शादी की बात, दुष्कर्म का आरोप

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। युवती ने एक मेडिकल स्टोर स्वामी पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत मौहल्ला निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दो साल पहले विजय नगर नई बस्ती निवासी आरिफ खान पुत्र हनीफ खान ने उसे पफोन कर कहा कि उसका मेडिकल स्टोर है। उसे अपने मेडिकल के लिये लोन लेने के सम्बन्ध में उससे बात करनी है। जिस पर उसने आरिफ खान को लोन से सम्बन्धित कागजातों के बारे में बता दिया। कुछ समय बाद आरिफ खान ने उसका पीछा किया और कहा कि मैं आपको पसन्द करता हूं और आपसे फ्रैंडशिप करना चाहता हूं। उस समय उसने उसे मना कर दिया लेकिन आरिफ खान लगातार उसका पीछा करने लगा और उसे फोन करने लगा। कुछ समय बाद दोनों की फ्रैंडशिप हो गयी।

फिर आरिफ खान उससे शादी के लिये कहने लगा। युवती ने बताया कि इसके बाद उसका व आरिफ का रेस्टोरेन्ट में मिलना-जुलना होने लगा। एक दिन आरिफ खान ने उससे कहा कि मेरी तबियत खराब है, घर आ जाओ। जब वह उसे देखने घर गई तो उसने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोशी की हालत में हो गयी। इसके बाद उसने उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। युवती ने बताया कि जब उसने आरिफ से शादी के लिये कहा तो आरिफ ने कहा मैं बहुत जल्द तुमसे शादी करूंगा। इसके बाद भी उसने उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाये। कुछ समय बाद जब उसने पुनः शादी के लिये कहा तो आरिफ उसे ब्लैकमेल कर कहने लगा कि तूने हमारे रिलेशनशिप के बारे में किसी को भी बताया तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा और मैं तुम्हारे फोटो फेसबुक पर शेयर कर दूंगा। जिस पर वह डर गयी।

युवती ने बताया कि कुछ दिन बाद उसके पास आरिफ का फोन आया। आरिफ ने उसे मिलने को बुलाया और 22 नवंबर 2023 को एक रेस्टोरेंट में बुलाकर फिर शारीरिक सम्बन्ध बनाये। उसके बाद 27 नवंबर 2023 को फिर एक रेस्टोरेन्ट में रूम बुक कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और कहा कि मेरा रिश्ता कहीं और तय हो गया है, मैं तुझसे शादी नहीं करूंगा। तू भी कहीं और शादी कर ले। युवती ने कहा कि आरिफ ने उससे शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और अब वह शादी करने से मना कर रहा है और उसे रास्ते में रोक कर जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा उसे ब्लैकमेल कर रहा है। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरिफ खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad