अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आई

ख़बर शेयर करें -

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दावा किया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसे किसी अनजान व्यक्ति ने जहर दे दिया था। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद को गंभीर हालत में पाकिस्तान के कराची स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 18 दिसंबर को खबर आई कि वो पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है।

हॉस्पिटल के अंदर कड़ी सुरक्षा रखी गई है। जिस फ्लोर पर दाऊद का इलाज चल रहा है, उस फ्लोर पर किसी दूसरे मरीज को नहीं रखा गया है। उस फ्लोर पर सिर्फ अस्पताल के कर्मचारियों और दाऊद के परिवार के लोगों को ही जाने की अनुमति है। दाऊद की गैंग के एक पूर्व सदस्य के हवाले से ये जानकारी दिव्येश सिंह की रिपोर्ट में लिखी गई है। मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से इस मामले में और अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर दाऊद के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। ऐसे ही एक पोस्ट (ट्विट) पर संदीप नील ने लिखा कि दाऊद इब्राहिम की जहर वाली कहानी आईएसआई की तरफ से फैलाई गई गलत जानकारी लग रही है। जैसी कुछ समय पहले ही साजिद मीर को जहर देने की कहानी सामने आई थी।

हालांकि इस खबर के लिखे जाने तक किसी भारतीय या पाकिस्तानी अधिकारियों की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यहां तक कि पाकिस्तानी मीडिया में भी इस खबर को सोशल मीडिया के हवाले से ही चलाया जा रहा है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि उसे किसी अनजान शख्स ने जहर दे दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

दाऊद इब्राहिम 65 साल का भगोड़ा है जो दुनिया भर की जांच एंजेसियों से छिपकर कराची में रह रहा है। इसके पहले भी दावा किया गया था कि वो गंभीर बीमारी से जूझ रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ समय पहले भी चर्चा चली थी कि गैंग्रीन के कारण कराची के एक अस्पताल में उसके पैर की दो उंगलियां काट दी गई थी।

Ad