#नैनीताल-ट्रेन में भाजपा नेता का शव मिलने से सनसनी

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं। ट्रेन में बाजपुर निवासी भाजपा नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि हार्टअटैक के चलते उनकी मौत हुई होगी। रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक सप्ताह के भीतर लालकुआं को आने वाली पेसेन्जर ट्रेन में दूसरा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को बरेली से चलकर काशीपुर तक आने वाली पेसेंजर डेमो ट्रेन नं. 0535अप के लालकुआ पहुंचने पर नियमित जांच के दौरान रेलवे पुलिस ने ट्रेन के डब्बे से एक व्यक्ति का लावारिस अवस्था मे शव बरामद किया है। जिसकी सूचना रेलवे ने स्थानीय पुलिस को दी है। मरने वाले की पहचान अनिल कुमार जोशी 63 वर्ष निवासी बाजपुर उतराखण्ड के रूप में हुई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम में बाघ दिखने से दहशत, पत्रकार के सामने अचानक प्रकट हो गया

अनिल जोशी भाजपा के कार्यकर्ता हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को हल्द्वानी पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। बता दे कि ट्रेन मे एक सप्ताह पूर्व भी रेलवे पुलिस ने एक लावारिस शव बरामद किया था। जिसकी बाद में शिनाख्त हो गई थी। सप्ताह के भीतर दो सब मिलेने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है तथा क्षेत्र मे तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टीय व्यक्ति की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से होना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad