उत्तराखण्ड (उधमसिंहनगर) में पूर्व विधायक के बेटे और बॉडीगार्ड पर फायरिंग

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। पूर्व विधायक के पुत्र व बॉडीगार्ड पर कुछ लोगों ने मामूली कहासुनी के बाद फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार दढ़ियाल रोड स्थित प्रकाश हॉर्मनी कालोनी में आगरा से पूर्व भाजपा विधायक कुबेर सिंह का परिवार रहता है। 19 जनवरी की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे खाना खाने के बाद पूर्व विधायक के पुत्र प्रत्येन्द्र पाल सिंह व बॉडीगार्ड श्याम कुमार कालोनी में टहल रहे थे। इसी बीच एक काले रंग की थार जिसमें भाजपा जिला मंत्राी भाजपा का स्टीकर लगा था, ने प्रत्येन्द्र पाल सिंह को साइड से टक्कर मार दी और कुछ दूर जाकर फ्लैट नं. 43 के सामने गाड़ी रोक दी।

प्रत्येन्द्र पाल व बॉडीगार्ड श्याम सिंह ने कार के चालक से गाड़ी देखकर चलाने को कहा। जिस पर कार चालक और उसमें बैठे दूसरे व्यक्ति गालीगलौच और मारपीट पर उतर आए। गाली देते हुए कार चालक ने असलाह निकाल लिया और फायर कर दिया। गोली बगल से निकल गयी। फायर होते ही दोनों घबरा गए। दोनों व्यक्तियों ने हाथापाई शुरू कर दी और हाथ में लिये असलाह के बट से दोनों के सिर पर ताबड़तोड़ हमले किये। जिससे दोनों के सिर पर गम्भीर चोट आई। इस बीच आसपास के लोग बीचबचाव में आये। पुलिस को पूर्व विधायक कुबेर सिंह ने तहरीर दी जिसमें आरोपियों के नाम अंकुश चौधरी निवासी दढ़ियाल उत्तर प्रदेश और दूसरे व्यक्ति का नाम कृष्णा निवासी म. नं. 47, प्रकाश हॉर्मनी कॉलोनी है। पूर्व विधायक कुबेर सिंह ने बताया कि हथियारों के बल पर दोनों घायलों को जबरन थार में बैठा लिया और बंद पड़ी शुगर मिल के समीप एक अनजान आवास के पास ले गये।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

रास्ते में कार चला रहा अंकुश चौधरी अपने फोन से लगातार अपने साथियों को फोन करके बुला रहा था और बोल रहा था कि इन दोनों को आज जान से मारना है। इसी बीच प्रत्येन्द्र ने चुपचाप अपने मोबाईल से अपने छोटे भाई विजय को पफोन कर दिया और मोबाइल पर लाइव लोकेशन भेज दी। लोकेशन की जानकारी मिलते ही विजय तत्काल वहां पहुंच गया और किसी तरह उन दोनों को सकुशल गाड़ी में बैठाकर वापस ले आया। घटना की जानकारी मिलते ही आगरा के पूर्व विधायक कुबेर सिंह एटा से काशीपुर पहुंचे और मामले की तहरीर आईटीआई थाने में दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो लोगों के विरुद्ध धारा 307, 323, 365, 504, 506 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad