नैनीताल के गेठिया में सनसनी फैलाने वाली घटना का अजीबोगरीब खुलासा, पुलिस ने दो लड़कों को पकड़ा

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। नगर के आलूखेत गेठिया क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक में आग लगने के कारणों का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने दो युवकों से पूछताछ की गई। जानकारी के मुताबिक समीपवर्ती गेठिया आलूखेत क्षेत्र में बीते दिनों एक पल्सर मोटर साइकिल बुरी तरह से जली हुई मिलने से क्षेत्र में सनसनी पफैल गयी थी। घटना के बाद से लगातार तल्लीताल पुलिस बाइक जलने व बाइक स्वामी की तलाश कर रही थी वही गुरुवार को पुलिस ने बाइक स्वामी का पता लगाकर उसे पूछताछ के लिए बुलाया।

पूछताछ में नगर के सात नम्बर हनुमान मंदिर निवासी विशाल पुत्र हरीश राम व सात नम्बर निवासी सचिन कुमार पुत्र श्याम लाल ने एक पल्सर बाइक संख्या डीएल 8 एस ए वाई 8698 ली थी जिसे हल्द्वानी सर्विसिंग कराकर भूमियाधार आलूखेत क्षेत्रा से घर की तरफ लौट रहे थे। इस बीच गेठिया आलूखेत के पास बाइक अचानक तेज गर्म हो गई और अचानक उसके इंजन में आग लग गई। पेट्रोल की वजह से वाहन आग तेजी से फैल गई।

यह भी पढ़ें 👉  इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती की, मिला तो उम्र देखकर चकरा गया, महिला बोली जबरदस्ती कर रहा था

युवकों द्वारा आग को काफी बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आग नहीं बुझी जिसके बाद युवक बाइक को छोड़कर घर चले गए। बताया कि वह घर पर हल्द्वानी जाने की सूचना नहीं दी और डर के मारे पुलिस को भी नहीं बताया जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस से सख्ती से पूछताछ की तो युवकों ने सब सच बताया जिसके बाद तल्लीताल चीता हेड कांस्टेबल शिवराज राणा ने युवकों को सख्त चेतावनी देते हुए भविष्य में ऐसी घटना होने पर तुरंत पुलिस को सूचना देने की बात कही जिसके बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

Ad