मज़दूरों का सत्यापन, मदरसों में जांच करने पहुंची पुलिस

ख़बर शेयर करें -

कालाढूंगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देशन और थाना प्रभारी गगनदीप सिंह के नेतृत्व में कालाढूंगी पुलिस ने थाना क्षेत्र से बाहर के किरायदारों, मजदूरों का सत्यापन अभियान तेज कर दिया है। पुलिस ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि भवनों में रहने वाले किरायेदारों का भवन मालिक, ठेकेदार अपने मजदूरों एवं दुकानदार एवं उद्योग स्वामी अपने कारीगरों का पुलिस सत्यापन करा लें, सत्यापन न कराने वालों को इसका दंड भुगतान पड़ेगा।

कालाढूंगी पुलिस द्वारा रविवार को चकलुवा ग्रामीण एवं नगर क्षेत्र के कई वार्डों में घूमकर दर्जनों लोगों को समय पर सत्यापन कराए जाने की कड़ी चेतावनी दी गई। इस दौरान पुलिस ने मदरसा फैजुल उलूम, मदरसा हाजी हबीबुल्लाह, मदीना सोसायटी की जांच करते हुए बाहरी शिक्षक एवं छात्रों के सत्यापन की जांच भी की। इस दौरान थाना प्रभारी गगनदीप सिंह, उपनिरीक्षक धनंजय रावत, कांस्टेबल राजा राम, अखिलेश तिवारी, किशन नाथ, जबर सिंह, धर्मेंद्र कुमार, संजय कुमार, रंजीत राणा आदि मौजूद थे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा