हिन्दु जागरण मंच का जिलाध्यक्ष नाबालिग से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। ट्यूशन पढ़ाने के बहाने से नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को जेल भेजा। वर्ष 15-26 से वर्तमान तक वह नाबालिग का शारीरिक शोषण करता आ रहा था। साथ ही किसी को बताने पर जान से मानने की धमकी देता था। कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार द्यांगण निवासी पीड़ित पिता ने अपने नाबालिग पुत्री के साथ गांव के ही युवक द्वारा शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज कराया।

पीड़ित ने बताया कि नवीन रौतेला पुत्र स्व. सुरेंद्र सिंह रौतेला द्वारा उनकी बेटी को स्कूल आते जाते समय प्रेमपत्र देना, किसी को बताने पर धमकाना एवं ट्यूशन के बहाने उसके साथ बलात्कार जैसी गंदी हरकत की गई हुई। पीड़ित के एक दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली में मु. सं. 87/2023 धारा 376 (च)/506 एवं 5)ठ)/6 पॉक्सो अधिनियम में मामला पंजीकृत किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी कोतवाल खष्टी बिष्ट ने तत्काल मामले में अंजान लेते हुए पुलिस अधिक्षक के निर्देशन के एक टीम गठित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

मामला उप निरीक्षक मीना रावत के सुपुर्द किया गया। देर शाम पुलिस टीम ने द्यांगण पहुंचकर युवक को घर से गिरफ्तार किया। बुधवार को उसे जिला न्यायालाय ने पेश किया गया। जहां से उसे अल्मोड़ा जेल भेज दिया गया है। इधर पुलिस द्वारा नाबालिग का मेडिकल परीक्षण करते हुए उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
हिंजामं का जिलाध्यक्ष है नवीन
बताया जा रहा है कि आरोपी नवीन युवा वाहिनी हिंदू जागरण मंच का जिलाध्यक्ष है। पूर्व में भी वह बजरंग दल का नगर अध्यक्ष रह चुका है। बताया जा रहा है कि वह जिले में कई कार्यक्रमों एवं सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय रहा करता था।

Ad