हल्द्वानी से चुराकर बाइकें बरेली में कटवा देते थे, तीन गिरफ्तार, सरगना फरार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। राजपुरा क्षेत्र से चोरी हुई दो बाइक चोरी के मामलेे में पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी की एक बाइक व एक कटी बाइक को बरामद करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्रतार कर लिया है। पकड़े गए चोर हल्द्वानी शहर से बाइक चोरी कर बरेली भोजीपुरा में काटकर बेचते थे। जबकि इस वाहन चोरी गैंग का सरगना ओम पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है।
बुधवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन में चोरी की बाइक का खुलासा करते हुए सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि बीती 12 मई को अरविन्द कुमार पुत्र मदन लाल निवासी राजेन्द्र नगर गली नंबर-1 की मोटर साइकिल यूके04एफ-8187 और 14 मई को मनोज नाथ पुत्र जगदीश नाथ निवासी राजेन्द्रनगर राजपुरा की मोटर साइकिल संख्या यूए04डी-7125 घर के बाहर से चोरी हो गई थी। सीओ नितिन लोहनी के बताया कि दोनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाल उमेश मलिक के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया जब पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए तो पुलिस की जांच बरेली तक पहुंच गई।
जिसके बाद पुलिस ने इज्जतनगर बरेली उत्तर प्रदेश से चोरी की गई मोटर साइकिल सहित तीन शातिरों को गिरफ्रतार कर लिया। जिसमें 18 वर्षीय अभिषेक ठाकुर पुत्रा जसवंत सिंह चौहान निवासी इज्जतनगर भाष्कर हास्पिटल के सामने मठ लक्ष्मीनगर बरेली, 21 वर्षीय गौरव पुत्रा नन्हे लाल निवासी भोजीपुरा पीपल साना चौधरी भोजीपुरा बरेली और 20 वर्षीय ईशान गौतम पुत्रा सतीश कुमार गौतम निवासी टल्लू पफार्म गली यमनोत्राी इन्क्लेव जोगीवाला देहरादून व हाल पता इज्जतनगर बरेली है। बताया जा रहा कि चोरी के आरोप में गिरफ्रतार गौरव चोरी की गई बाइकों को काटकर उसे बेचता था और वह पैसा चार लोग बांट लेते थे। सीओ नितिन लोहनी ने बताया गिरोह का सरगना ओम पफरार है। गौरव मोटर साइकिलों को काटने का काम करता और उनके पार्ट्स को अलग-अलग जगहों पर बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि शातिर हथौड़ी, छेनी और आरी से चोरी की मोटर साइकिलों के टुकड़े करते थे। इन्हें भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने तीनों पकड़े गए आरोपियों के खिलापफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है। गुडवर्क करने वाली टीम में राजपुरा चौकी प्रभारी नरेन्द्र कुमार, एसआई विजय पाल, कांस्टबेल सुरेश देवड़ी, जगत सिंह, इसरार नवी थे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-गौरक्षकों ने ऐसा क्या कर दिया जो चर्च के फादर को कहना पड़ा-किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाना निंदनीय