haldwani—-बनभूलपुरा हिंसा में अब्दुल मलिक को लेकर बड़ी खबर

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में बीती आठ फरवरी को हुई हिंसा के मामले में आज बड़ी खबर सामने आ रही है। मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए अब्दुल मलिक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका अपने वकीलों के माध्यम से दायर करवाई है।

8 फरवरी को बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के मलिक के बगीचे में अतिक्रमण ध्वस्थिकरन के दौरान अराजक तथ्वों द्वारा पथराव और आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया। इस हिंसक घटना में कई कर्मचारी घायल हुए और नगर निगम की संपत्ति को भी भारी तादाद में नुकसान हुआ था। नुकसान के आकलन के बाद निगम ने अब्दुल मलिक को ढाई करोड़ से अधिक का वसूली नोटिस भेजा था। अभी तक धनराशि जमा ना होने के बाद तहसील के माध्यम से विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। यहां आपको बताते चलें बीते दिनों पुलिस द्वारा अब्दुल मलिक की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जा चुकी है। वहीं अब उपद्रव की इस घटना में मुख्य आरोपी बताये जा रहे अब्दुल मलिक के वकील ने हल्द्वानी के सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है जिसकी सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में था मुख्यमंत्री का रोड शो, उसके बाद आपबीती सुनाने कोतवाली पहुंच गए कई भाजपा नेता, माजरा आखिर है क्या!