अगर तू लड़कियों के साथ ऐसा करता रहे तो……और सज्जाद ने मान ली मौलाना की बात

ख़बर शेयर करें -

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली शहर का है। यहां पुलिस ने एक ऐसे सिरफिरे को पकड़ा है जो युवतियों को ब्लेड मारता था। एसपी सिटी की प्रेसवार्ता में उसने स्वीकार किया कि दूसरी पत्नी ने उसका काफी रुपया खर्च कराने के बाद उल्टा उस पर केस कर दिया था। वह परेशान था तो मौलाना ने राय दी कि युवतियों को घायल करने से उसे विवादों से निजात मिल जाएगी। पुलिस अब मौलाना की तलाश कर रही है।

कोतवाली के बांस मंडी निवासी 45 वर्षीय सज्जाद को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। उसके खिलाफ किला थाने में तीन और प्रेमनगर थाने में एक केस दर्ज है। सज्जाद ने बताया कि वह रेलवे में कारपेंटरी का ठेका लेता है। परिवार में पत्नी व तीन बच्चे हैं। वर्ष 2021 में एक खूबसूरत महिला ने उसे जाल में फंसाकर शादी कर ली। उसने बीस लाख खर्च कर दूसरी बीबी को कॉस्मैटिक शोरूम खुलवाया। बावजूद वह बेवफाई कर गई और दिसंबर में उसे छोड़कर दुष्कर्म का मुकदमा कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

उसने निकाहनामा दिया तो पुलिस ने एफआर लगा दी। इस बीच बीवी ने कोर्ट में प्रोटेस्ट कर दिया तो केस चल पड़ा। वह दूसरी पत्नी और मुकदमों से बहुत परेशान था। किला क्षेत्र की एक मजार पर रहने वाले मौलाना से संपर्क किया तो उसने भी रुपये ऐंठ लिए। मौलाना ने उसे सलाह दी कि वह लड़कियों को ब्लेड मारकर घायल करे तो मुकदमों से निजात मिल सकती है। वह यही काम कर रहा था। पुलिस ने उसके पास से तीन-चार ताबीज, ब्लेड, बाइक बरामद की। अब पुलिस मजार के मौलाना की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

दरअसल वारदात के तरीके से ही पुलिस ने भांप लिया था कि घटना में तंत्र मंत्र का कोई चक्कर है। दरअसल सभी घटनाएं शुक्रवार को हो रही थीं और इस तरह 21 अप्रैल को फिर घटना होनी थी। आरोपी ने भी कबूल किया कि वह हर बृहस्पतिवार को मजार पर जाकर मौलाना से मिलता था। वह तंत्र साधना करने के बाद उसे ताबीज देता था और अगले दिन उसे आठ से नौ बजे के बीच घटना करने को कहता था। उसने तीन घटनाएं रात में और एक दिन में इसी अवधि में की।

Ad