सपा नेता पर अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक की बेटी संग रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप

ख़बर शेयर करें -

मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के एक नेता पर आरोप हैं कि उन्होंने पांच साल तक एक महिला का उत्पीड़न किया. पीड़िता के पिता पूर्व-विधायक हैं और सपा के ही नेता थे. आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता को एक आपत्तिजनक तस्वीर के एवज में ब्लैकमेल किया. आरोप है कि पीड़िता से छह करोड़ रुपये वसूले गए और पांच सालों तक उनका उत्पीड़न किया गया. मंगलवार, 7 मई की रात महिला ने FIR दर्ज कराई है.

आरोपी नेता का नाम है, आसिफ़ अली. सपा की युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव रह चुका है. पीड़िता, मुरादाबाद के सिविल लाइन्स इलाक़े में रहती है. उनके पिता पड़ोस के ज़िले में एक विधानसभा सीट से दो बार के विधायक रहे हैं. साल भर पहले ही उनकी मौत हो चुकी है. पति कानपुर में बड़े बिज़नेसमैन हैं. 11 साल पहले दोनों की शादी हुई थी.

यह भी पढ़ें 👉  ईडी वाले भी गिनते गिनते थक गए, इतने नोट मिले मंत्रीजी के सचिव के घरेलु सहायक के घर

पीड़िता ने FIR में लिखवाया है कि उनका कोई भाई नहीं है, इसीलिए अपने पिता के स्वास्थ्य के देखभाल के लिए वो उनके पास आती थीं. आरोपी का उनके पिता के घर पर आना-जाना था. वहीं उससे मिलीं. FIR के मुताबिक़- अप्रैल, 2019 में पिता के बीमार होने की वजह से मैं मायके आई थी. आसिफ़ ने मुझे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ दे दिया था. इससे मैं बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में उसने मेरा रेप किया, और मेरी न्यूड फोटो खींच लीं.
होश आने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ ग़लत हुआ है. मैंने आसिफ़ से इस बारे में पूछा, तो उसने मेरी न्यूड फोटोज़ अपने मोबाइल में दिखाईं और धमकी दी कि इस बारे में किसी को पता चला तो मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा. फोटो वायरल कर देगा. रिवॉल्वर तानकर भी धमकी दी कि जान से मार देगा.

यह भी पढ़ें 👉  उसने मुझे कमरे में बिस्तर पर बैठने के लिए कहा और........प्रज्वल रेवन्ना के एक और कांड का खुलासा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने पुलिस को बताई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि न्यूड फ़ोटो देखकर वो डर गई थीं. लगा कि ससुराल वालों को भनक लग गई, तो घर टूट जाएगा. आसिफ़ ने इसी मजबूरी का फ़ायदा उठाया. पीड़ित महिला ने ये भी आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने उनसे कई क़ाग़ज़ भी साइन कराए हैं, आर्थिक शोषण किया. कथित तौर पर आसिफ़ ने ब्लैकमेल कर उनसे 3 करोड़ रुपये ऐंठ लिए. उनके रुपयों से एक फ़्लैट भी ख़रीदा.

पीड़िता की FIR के मुताबिक़, पिता के गुज़र जाने के बाद से आरोपी आसिफ़ पीड़िता पर प्रेशर बना रहा है कि उनके पिता ने जो पेट्रोल पंप उन्हें दिया था, वो उनके नाम कर दें. जब मिलने से इनकार कर दिया, तो तेज़ाब फेंकने की धमकी देने लगा.

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके भाई समेत कुल चार लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज की है.

Ad