64 साल के बिज़नेसमैन सज्जन जिन्दल पर फिल्म एक्ट्रेस से रेप का आरोप, पेंटहाउस में जबरदस्ती करने की शिकायत, बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ केस

ख़बर शेयर करें -

जेएसडब्ल्यू स्टील ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल के खिलाफ़ एक एक्ट्रेस ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने ये भी दावा किया कि मुंबई की बीकेसी (बांद्रा कुर्ला कांप्लेक्स) पुलिस ने जनवरी 2023 में उनकी शिकायत दर्ज नहीं की थी। बाद में परेशान होकर उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया। बॉम्बे हाई कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की। सज्जन जिंदल के खिलाफ 13 दिसंबर को बीकेसी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, पीड़ित एक्ट्रेस ने बताया कि वो जिंदल से अक्टूबर 2021 में दुबई में मिली थीं। दोनों एक स्टेडियम में आईपीएल मैच देख रहे थे। इसके बाद दोनों जयपुर में सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में भी मिले। पीड़िता ने बताया कि इन मुलाकातों के बाद उनके नंबर एक्सचेंज हुए। फिर 24 दिसंबर 2021 को मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में मिले।

पीड़िता के मुताबिक

‘यहां उन्होंने मेरे नाम से एक सुइट बुक किया था। मैं वहां 5.30 बजे पहुंच गई थी और वो वहां 5 बजकर 50 मिनट आए। उन्होंने मुझसे कहा कि वो अपनी शादी में खुश नहीं है। उन्होंने मुझे गले लगाया। मेरे साथ फ्लर्टिंग की। ये सब मुझे बहुत अजीब लगा। उन्होंने मुझे किस करने की कोशिश की। मुझे सेक्स करने को कहा लेकिन मैंने कहा कि ये सब हमारी शादी के बाद ही हो सकता है और मना कर दिया। उन्होंने मुझे अपना क्रेडिट कार्ड भी वॉट्सऐप पर भेजा था। बाद मैं मैंने जब मना कर दिया तो उन्होंने कहा कि मेरा भाई रियल एस्टेट एजेंट है। और वो मेरे भाई से प्रॉपर्टी ख़रीदना चाहता है। फिर वो वहां से चला गया’।

यह भी पढ़ें 👉  कोविड में कोविशील्ड लगवाई थी क्या ? बहुत बड़ी और बहुत बुरी खबर सामने आई है, कंपनी ने भी कुबूल लिया

एक्ट्रेस ने शिकायत में आगे बताया है,

“जनवरी 2022 में मैं एक मीटिंग के लिए कंपनी के हेड ऑफिस में थी। जिंदल मुझे पेंटहाउस में ले गए। मेरे लगातार मना करने के बाद भी उन्होंने मेरा रेप किया।’
रिपोर्ट के मुताबिक़ इस घटना के बाद भी पीड़िता ने जिंदल से दोस्ती बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जवाब देना बंद कर दिया। जिंदल ने एक्ट्रेस का नंबर ब्लॉक कर दिया।
पीड़िता ने कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  वैक्सीन के सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फोटो और नाम गायब....वैक्सीन से जुड़ी दूसरी एक और बड़ी खबर यहां पढ़िये

“जून 2022 में मेरा नंबर ब्लॉक करने से पहले, उन्होंने मुझे पुलिस से संपर्क करने के लिए मना किया और कहा कि इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

जानकारी के मुताबिक़, फरवरी 2023 में पीड़िता ने बीकेसी पुलिस से लिखित शिकायत की। पुलिस ने उनकी बार-बार की गई शिकायतों पर कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके कारण वो बॉम्बे हाई कोर्ट चली गईं। कोर्ट ने बीकेसी पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया।

इस मामले में अब सज्जन जिंदल का भी बयान आया है। 17 दिसंबर को एक बयान जारी कर उन्होंने इन आरोपों को झूठा और आधारहीन बताया। उन्होंने कहा है कि वे जांच में पूरी तरह सहयोग के लिए तैयार हैं। सज्जन जिंदल ने आगे कहा कि चूंकि जांच चल रही है। वे इस पर और कोई कॉमेंट नहीं करेंगे। उन्होंने परिवार की निजता का सम्मान करने की अपील की है।

Ad