हल्द्वानी-कपड़े की दुकान में मालिक नौकर से करा रहा था गलत काम, पुलिस ने दबोचा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। मटरगली में कपड़े की दुकान में काम करने वाला एक युवक दुकान से ही चरस बेच रहा था। दुकान मालिक ही उसे चरस लाकर देता था। एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारकर युवक को 764 ग्राम चरस के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 31550 रुपये भी बरामद किए हैं। मुख्य आरोपी दुकान मालिक मौके से फरार है।

गांधीनगर निवासी नरेश पासवान की मटरगली में एंजल कलेक्शन के नाम से कपड़ों की दुकान है। पुलिस और एसओजी को जांच के दौरान पता चला कि कपड़ों के व्यापार की आड़ में आरोपी चरस का कारोबार कर रहा है। मंगलपड़ाव पुलिस और एसओजी ने बुधवार को दुकान में छापा मारा। दुकान के बाहर से पुलिस ने दुकान में ही काम करने वाले गांधीनगर निवासी कालू चौहान को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में मुख्यमंत्री ने किया अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का निरीक्षण, भूकटाव का जायजा लिया

उसकी निशानदेही पर टीम ने दुकान के बाहर शेरवानी और कोट के स्टैंड के पीछे रखे बैग से 764 ग्राम चरस और 31,550 रुपये बरामद किए। उसने पुलिस को बताया कि चरस उसे नरेश लाकर देता था, जिसे वह छोटी-छोटी गोलियां बनाकर बेच देता था। टीम में मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र जोशी, एसओजी प्रभारी संजीत राठौर आदि थे। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि दूसरे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

Ad