“जितनी ताकत हो लगा लो हम तुम्हारे गांव को लूट कर ही रहेंगे”- गांव वालों को लगा मज़ाक है-डकैत लूटकर ले गए

ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में चंबल स्टाइल में हुई डकैती का मामला सामने आया है। खंभे पर चेतावनी वाला पर्चा। पर्चे पर डकैती करने की समय सीमा। और फिर बताए गए समय के अंदर डकैती। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि उन्होंने पुलिस को इसके बारे में चेताया था, लेकिन उसकी तरफ से मामले में कोताही बरती गई।

29 दिसंबर को बस्ती के रुधौली थाना क्षेत्र के विश्नुपुरवा गांव और वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कोडरी गांव के आसपास खंभों पर और घरों के बाहर धमकी भरे पोस्टर चिपकाए गए थे। इनमें लिखा था- छपिया लुटावन गांव में आने वाले दस दिनों के अंदर हम अपने गैंग के साथ बहुत भयानक डाका डालेंगे। तुम सब कितनी रात में कितनी देर तक जागोगे? ये सभी गांव वालों के लिए चेतावनी है। आने वाले दस दिनों के अंदर हम छपिया लुटावन गांव के कुछ चुनिंदा घरों में लूटपाट करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

जितनी ताकत हो लगा लो। हम तुम्हारे गांव को लूट कर ही रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक 1 जनवरी की रात करीब 2 बजे मुंडेरवा गांव के रहने वाले ललित मोहन के घर डाका पड़ा और डकैतों ने चाकू की नोक पर घर से 20000 रुपए की नगदी और ललित चौधरी की मां के गहने लूट लिए। घटना को लेकर ललित की मां निर्मला देवी ने बताया कि उस दिन मेरा बेटा खेत में ही सो गया था। तभी रात 2 बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया तो मुझे लगा ललित होगा। लेकिन तभी मुझे अपने गले पर चाकू महसूस हुआ और कुछ लोग मेरे घर में घुस गए। रिपोर्ट के मुताबिक गांववालों का कहना है कि उन्होंने घटना को लेकर पुलिस को बताया था। लेकिन पुलिस ने ये कहकर बात टाल दी थी कि हो सकता है ये किसी तरह का मजाक है।

Ad