हल्द्वानी के सनसनीखेज़ हत्याकांड पर मुंबई में बनेगी वेबसीरीज़!

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। महानगर का एक चर्चित हत्याकांड जल्द ही बड़े पर्दे पर वेबसीरीज के रूप में ना सिर्फ देश भर के लोगों के सामने आयेगा बल्कि सामाज के लिए एक सीख भी देगा। हल्द्वानी का यह चर्चित हत्याकांड हाल ही में देश भर में कापफी सुर्खियों में रहा था। जो उत्तराखंड का अपने आप में पहला व सनसनीखेज हत्याकांड था। जिसमें एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को जहरीले कोबरा सांप से डसवाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के लिए लड़की ने अपने एक दूसरे प्रेमी का साथ लिया और सपेरे को अपना बदन सौंपकर साजिश में भागीदार बनाया था।

लड़की के नौकर व नौकरानी भी बराबर की भागीदार रही। यह पूरा हत्याकांड हल्द्वानी के बरेली रोड से कार में एक लाश मिलने से शुरू हुआ था। जिसका पुलिस ने जब खुलासा किया तो लोग हक्के-बक्के रह गए थे। वर्तमान में सभी आरोपी सलाखों के पीछे हैं। कहानी कुछ इस प्रकार है। अभी कुछ समय पहले हल्द्वानी के एक होटल कारोबारी अंकित चौहान की लाश बरेली रोड में उसी की कार से बरामद हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया तो पुष्टि हुई कि अंकित को सांप ने डसा है। लेकिन मामला संदिग्ध है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और सीसीटीवी फुटेज से लेकर कॉल डिटेल तक खंगाल डाली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ईडी की कार्रवाई से हड़कंप, अमरीका में सज़ा काट रहे कारोबारी के घर पड़ा छापा

कड़ी से कड़ी जब जुड़ी तो सामने आया कि अंकित का माही नाम की एक लड़की से प्रेम प्रसंग है। सीसीटीवी फुटेज में कार शहर में चक्कर लगाती हुई जहां लाश मिली थी वहां तक पहुंची। पुलिस के लिए इतना क्लू काफी था। पुलिस ने सबसे पहले बहेड़ी के पास सपेरे को गिरफ्तार किया। जिसने राज खोला कि माही ने उसके साथ संबंध बनाए और अंकित को ठिकाने लगाने के लिए दस हजार रूपये दिए। इस बीच माही व उसका प्रेमी दीप कांडपाल सहित नौकर नौकरानी फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा

माही अंकित से पीछा छुड़ाना चाहती थी। दीप उसका पुराना प्रेमी था उसने उसे झांसे में लेकर अंकित को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। अंकित जब माही के घर था तो उसे शराब पिलाई गई और उसे अर्द्धबेहोशी की हालत में सपेरे ने सांप से डसवाया। यह मामला काफी चर्चा में रहा जिसके और भी अनेक राज और पहलू हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट से मुंबई के एक फिल्म डायरेक्टर ने इस केस के बारे में जानने के लिए संपर्क किया है। ऐसी संभावना है कि हल्द्वानी का यह चर्चित हत्याकांड वेबसीरीज के रूप में पर्दें पर दिखाई देगा।

Ad