“आदि आनंद” रेस्टोरेंट में लीजिए साऊथ व नार्थ इन्डिया डिश का आनंद, रानीबाग के उडुपीवाला की नई सेवा शुरू

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। पिछले 25 साल से हल्द्वानी क्षेत्र में दक्षिण भारतीय व्यंजन परोसने के मामले में अपनी धाक जमाने वाले उडुपीवाला के जोसेफ रोड्रिग्स खाने के शौकीनों के लिए नई सेवा लेकर आए हैं। उन्होंने हल्द्वानी के रामपुर रोड में आदि आंनद नाम से फास्ट सर्विस रेस्टोरेंट खोला है। इस रेस्टोरेंट में ग्राहक साउथ और नार्थ इंडियन दोनों तरह के ही व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। इस रेस्टोरेंट की खासियत है कि लाइव किचेन के बीच ग्राहकों को आर्डर के पांच मिनट के भीतर टेबल पर सेवा मिलेगी।
गौरतलब है कि लगभग 25 साल पहले दक्षिणी भारत से हल्द्वानी आकर जोसेफ ने वर्ष 1998 में रानीबाग में उडुपीवाला के नाम से दक्षिण भारतीय व्यंजनों का रेस्टोरेंट खोला था। कुछ ही समय के भीतर उनके द्वारा बनाए गए व्यंजनों ने लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया। उनके द्वारा बनाए गए व्यंजनों सेतमाम लोग उनके मुरीद बन गए। जोसेफ खुद व्यंजन तैयार करने के साथ ही ग्राहकों को परोसते भी थे। काम के प्रति उनकी निष्ठा और लगन रंग लाई और धीरे-धीरे क्षेत्र में उनका व्यवसाय प्रतिष्ठित हो गया। सफलता का कारवां आगे बढ़ा तो जोसेफ ने उत्तर प्रदेश के गजरौला में भी उडुपीवाला की शाखा खोली। इसके साथ ही हल्द्वानी के कालाढूंगी रोड और पीलीभीत में भी फ्रैंचाइजी खोली। जोसेफ ने बताया कि ग्राहकों को अच्छा खाना खिलाना उनका पेशा ही नहीं जनूनू भी है।
इस कड़ी में उडुपीवाला के जोसेफ हल्द्वानी के फूड बाजार में नई सेवा लेकर आए हैं। उन्होंने रामपुर रोड में पुराना महिंद्रा शोरूम के पास आदि आनंदा नाम से फास्ट सर्विस रेस्टोरेंट खोला है। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों को पांच मिनट के भीतर अपना आर्डर टेबल पर मिलेगा। खास बात है कि ग्राहक लाइव किचन के माध्मय से अपना आर्डर तैयार होते हुए देख सकेंगे। जोसेफ बताते हैं कि इस रेस्टोरेंट में साउथ और नार्थ इंडियन दोनों तरह के ही व्यंजनों का लुत्फ उठाने का अवसर मिलेगा। इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों को बेस्ट क्वालिटी, बेस्ट क्वांटिटी के साथ ही बेस्ट प्राइस भी मिलेगा। अगर आपका साउथ और नार्थ इंडियन फूड आइटम खाने का मन है तो आदि आनंदा रेस्टोरेंट में आइए और वाजिब दामों पर तरह-तरह व्यंजनों का लुत्फ उठाइये।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल रूट डायवर्जन, भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेताओं के प्रोग्राम हैं