हल्द्वानी-टैंट हाउस के गोदाम में जिन्दा जले तीन लोग, दीपावली की रात लगी भीषण आग

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। दीपावली की देर रात कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टैंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में गोदाम में सो रहे तीन लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि टैंट हाउस का सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर मुश्किल से काबू पाया। जानकारी के अनुसार यह घटना रात करीब 12 बजे के आसपास की है। कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टैंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई।

जहां टैंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे। आग लगने के बाद कर्मचारी उसमें से भाग नहीं पाये। जिसके चलते मौके पर ही तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से गोदाम का सारा टैंट हाउस का सामान जलकर खाक हो गया। मामले की जांच की जा रही है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया कि घटना के बाद कमरे में छह लोग सोए हुए थे। आग लगने के बाद कमरे में लोगों को उठाने का प्रयास किया गया। यह सभी कुमाऊं टैंट हाउस के कर्मचारी थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी बवाल में 25 गिरफ्तार नाम व बरामदगी की सूची :पढ़िये

इनमें उत्तर प्रदेश के रहने वाले सुमेन, लापता प्रसाद, नीरज व उत्तराखंड के रामनगर के रवींद्र कुमार व कृष्णा, नैनीताल के धारी के रोहित पुरी थे। बताया कि 26 वर्षीय रोहित पुरी पुत्र राजेंद्र पुरी निवासी धारी, 32 वर्षीय रविन्द्र कुमार पुत्र चंदन और 25 वर्षीय कृष्णा निवासी मालधन चौड़ की मौत हो गई। वही कुमाऊं टैंट हाउस के स्वामी गिरीश हेड़िया ने सीएफो को बताया कि टैंट हाउस में आग किसी पटाखे से लगी है इस आग से लगभग 50 लख रुपए का नुकसान हुआ है।

Ad