uttarakhand-होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, जीजा ने भी दिखाई दरिंदगी, साले-बहनोई पर मुकदमा

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म और गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक युवक और उसके बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बांसफोड़ान पुलिस चौकी अंतर्गत एक मौहल्ला निवासी युवती ने पुलिस में तहरीर देकर कहा कि उसके पड़ोस में अपने रिश्तेदार के घर शाह फहद पुत्र तरीकन अली निवासी मेन बस स्टैण्ड ग्राम अठसैनी हापुड़ देहात, उत्तर प्रदेश आता जाता रहता था। शाह फहद ने उसे पसंद करते हुए शादी का प्रस्ताव रखा। इस प्रस्ताव से शाह फहद उसके नजदीक आ गया और फोन पर बातचीत होने लगी। 27 मई 2023 को शाह फहद ने उसे एक होटल में बुलाया। होटल में जाने से मना करने पर वह निकाह की बात करने के बहाने होटल ले गया, और शादी करने के बहाने दुष्कर्म किया और उसके बाद लगातार घर आकर शारीरिक शोषण करता रहा। 2 जुलाई 2023 को शाह फहद ने उसे फोन कर कहा कि कुछ बात करनी है होटल आ जाओ।

विश्वास कर वह होटल पहुंच गई, जहां मीठी बातें करते हुए शाह फहद ने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीते ही नशा सा होने लगा तो शाह फहद होटल के कमरे में ले गया। कुछ देर बाद होश आया तो शाह फहद ने कहा कि मैंने तुम्हारी नग्न अवस्था में फोटो और क्लिपिंग बना ली है। अब जो मैं कहूंगा वहीं करना होगा, नहीं तो तुम्हारे फोटो व क्लिपिंग वायरल कर दूंगा। पुलिस में रिपोर्ट लिखाने की बात कहने पर शाह फहद ने मिन्नत करते हुए निकाह करने की बात कही। इसके बाद शाह फहद ने चालाकी दिखाते हुए निकाह किया और कहा कि अब मैं घरवालों को राजी करूंगा और तुझे ले जाऊंगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

पीड़िता के मुताबिक दुष्कर्म व फोटो व क्लिपिंग के मुकदमे से बचने के लिए धोखाधड़ी करते हुए शाह फहद ने उससे निकाह किया फिर उसके बाद अपने बहनोई अनवर अली पुत्र शकील अहमद निवासी ग्राम सलाई हापुड़ को मेरे घर काशीपुर लाया और जबरन दुष्कर्म कराया तथा गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि अगली बार तुझे ले जाकर दिल्ली में किसी कोठे पर बेच दूंगा। पीड़िता के मुताबिक उक्त दोनों ने कहा कि हम वकील हैं। पुलिस हमारा कुछ नहीं कर सकती। उल्टा तुझे व तेरे घर वालों को भी हम झूठे मुकदमों में फंसा देंगे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने शाह फहद और उसके बहनोई के खिलाफ धारा 376, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम कर लिया है।

Ad