haldwani….NSUI ने छत्रसंघ उम्मीदवारों की घोषणा कर दी, लेकिन दांव कहीं और भी लगाया जा सकता है!

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। आगामी होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने एमबीपीजी कॉलेज और राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ के अपने अध्किृत प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। हालांकि एमबीपीजी कॉलेज अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई ने अभी अपना पत्ता नहीं खोला है।

माना जा रहा है कि छात्रसंघ चुनाव में लगातार हार के कारण ही एनएसयूआई इस बार भी दमदार निर्दलीय प्रत्याशी पर ही दांव खेल सकती है। बुधवार को नैनीताल रोड स्थित होटल में एनएसयूआई के उत्तराखंड प्रभारी अक्षय लाकड़ा की संस्तुति के बाद विधायक सुमित हृदयेश, जिलाध्यक्ष रहुल छिमवाल व महानगर अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट ने उक्त प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कर्फ़्यू क्षेत्र में सुबह छः बजे से शाम पांच बजे तक ढ़ील जानिए नियम व शर्तें

एमबीपीजी कॉलेज में विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए सुजल सचिन के नाम का एलान किया है। तों वहीं इंदिरा प्रियदर्शिनी महिला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर आस्था तेजवानी पर अपना दांव खेला है। जबकि सचिव पद के लिए मानसी प्रकाश, सांस्कृतिक सचिव के लिए ज्योति पडियार, उपसचिव के लिए टीना कांडपाल, कोषाध्यक्ष के लिए शैल खनायत, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए हिमानी धामी को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। विधायक सुमित हृदयेश ने एनएसयूआई से जुड़े सभी छात्र छात्राओं को प्रत्यशियों की जीत के लिए अभी से जुटने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी प्रकरण को लेकर मुख्यमंत्री से मिला कांग्रेस शिष्टमंडल करी ये मांग

उन्होंने सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए एनएसयूआई से जुड़े सभी छात्र-छात्राओं को एनएसयूआई समर्थित प्रत्यशियों की जीत के लिए जुट जाने की अपील की। इस दौरान मलय बिष्ट, हेमंत बगड्वाल, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष भुवन पांडे, पूर्व जिलाध्यक्ष विशाल भोजक, प्रदीप नेगी, हेमंत साहू, दिग्विजय सिंह चौहान, मीमांशा आर्य, जूही चुपफाल, ज्योति आर्य, लाल सिंह पवार, कोमल जायसवाल, अमित रावत, गुड्डू सम्मल, मयंक गुप्ता, हर्षित जोशी, करन अरोड़ा, अमन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Ad