24 घंटे के भीतर नाबालिक लड़की को सकुशल बरामद कर पुलिस टीम हल्द्वानी ने परिजनों के सुपुर्द किया

ख़बर शेयर करें -

 

 

आज़ाद कलाम हल्द्वानी: दिनांक 21/05/23 को नाबालिक लड़की की माता ने चौकी मंगल पड़ाव में तहरीर दी गई की उसकी नाबालिग बेटी घर से नाराज होकर बिना बताए कहीं चली गई है परिजनों द्वारा उसको काफी आस-पास तलाश किया गया परंतु नहीं मिली।
उक्त तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी में गुमशुदगी दर्ज की गई।हरेंद्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के नेतृत्व में तत्काल टीम गठित की गई गुमशुदा नाबालिक होने के कारण सुरक्षा के दृष्टिगत भूपेंद्र सिंह धोनी क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के द्वारा लगातार मॉनिटरिंग की जा रही थी।
टीम उप निरीक्षक जगदीप सिंह नेगी, कांस्टेबल संतोष, कॉन्स्टेबल अरुण राणा के द्वारा महिला के आस-पास एवं पड़ोस में पूछताछ की गई साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से अवलोकन किया गया इसके अतिरिक्त सर्विलांस सेल का भी सहयोग लिया गया तथा पतारसी सुरागरसी करते हुए नाबालिक लड़की की सूचना दिल्ली में होना प्राप्त हुई
पुलिस टीम द्वारा तत्काल दिल्ली पहुंचकर नाबालिक लड़की को सकुशल बरामद कर दिनांक 22/5/23 को परिजनों के सुपुर्द किया गया परिजनों द्वारा कोतवाली हल्द्वानी नैनीताल पुलिस का हार्दिक एवं आभार प्रकट किया गया।

1- श्री जगदीप नेगी चौकी प्रभारी मंगलपडाव
2- कांस्टेबल संतोष बिष्ट
3- कांस्टेबल अरुण राणा

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा