हल्द्वानी-कार में मिली एलएलबी के छात्र की लाश, दोस्तों से मिलने के लिए निकला था घर से

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। बीती रात्रि घर से खाना खाकर अपने दोस्तों से मिलने की बात कहकर निकला एलएलबी के छात्र की मौत हो गई। युवक की लाश उसी की कार में पड़ी हुई मिली। लाश तक सबसे पहले पहुंचने वाली छात्रा की महिला मित्रा थी। मौत किन वजहों से हुई, यह तो अब पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। इससे पहले ही मुखानी पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है और कार को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार मूलरूप से चंपावत पिथौरागढ़ का रहने वाला 23 वर्षीय पार्थ सिंह सामंत पुत्र राजेंद्र सिंह सामंत यहां बच्ची नगर कठघरिया मुखानी में अपनी मां गीता व बहन के साथ रहता था। बताया गया कि पार्थ नैनीताल में एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था। बीते मंगलवार रात पार्थ ने खाना खाया और रात करीब 10 बजे उसने अपनी बहन गीता से कहा कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा है और एक घंटे में लौट आएगा, लेकिन वो लौट कर नहीं आया।

जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उससे संपर्क करना चाह लेकिन उसका उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। बताया जा रहा कि मृतक पार्थ की एक महिला मित्र मुखानी चौराहे के पास रहती है और पार्थ की करीबी बताई जाती है। सुबह जब उसे भी पार्थ का पफोन स्विच ऑफ मिला तो उसने पार्थ के दोस्तों को फोन किया। वह जब दोस्तों के पास भी नहीं मिला तो वह खुद तलाश में निकली। आरके टेंट हाउस के पास पहुंचने पर उसे पार्थ की कार दिखाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में मदद के लिए प्रशासन आगे आया

मौके पर पहुंची तो पाया कि पार्थ सीट खोल कर पूरी तरह लेटा हुआ था और कार के दरवाजे भी लॉक नहीं थे। उठाने पर भी जब पार्थ नहीं हुआ तो महिला मित्र ने पार्थ के परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में एक निजी अस्पताल ले गए। जहां से उन्हें एसटीएच भेज दिया गया। एसटीएच में चिकित्सकों ने पार्थ को मृत घोषित कर दिया। इधर, कार में लाश मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुखानी थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मामले में घटना स्थल का जायजा लिया गया और पूछताछ की जा रही है। मौत की सही वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पायेगी।

Ad