ज़रूरी खबर-हल्द्वानी में कल रहेगा रूट डायवर्ट, देखभाल कर निकलना घर से

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। अगर आप बाजार को खरीददारी करने या किसी कार्य से निकल रहे तो आपको कल अलग-अलग रूटों से होेकर जाना पड़ेगा। आज मंगलवार को पुलिस ने एमबीपीजी कालेज और महिला डिग्री कालेज के छात्रसंघ चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस ने यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाये जाने को लेकर रूट डायवर्जन कर दिया है। सोेमवार को एसएसपी कार्यालय से मिली रूट डायवर्जन की जानकारी में बताया कि छात्रसंघ चुनाव को देखते हुए शहर का रूट डायवर्जन कर दिया है। उन्होंने बताया कि सुबह सात बजे से मतगणना संपन्न होने तक रूट डायवर्जन कर दिया जायेगा।

उन्होंने बताया डिग्री कॉलेज के सामने का क्षेत्र मुख्य मार्ग के वायी ओर का भाग डिग्री कॉलेज तिराहा पेट्रोल पम्प से महारानी होटल तिराहा नैनीताल रोड तक, डिग्री कॉलेज तिराहा से कुल्यालपुरा चौराहा से सरस्वती रेस्टोरेंट से महारानी होटल, नैनीताल रोड तक सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इसके साथ ही कलावती तिराहा नवाबी रोड से कुल्यालपुरा चौराहा तक समस्त छोटे चौपहिया व दुपहिया वाहनों के लिए जीरो जोन रहेगा। केवल चुनाव से संबंधित अधिकारी/कर्मचारी के वाहन जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि नैनीताल, भीमताल रोड से आने वाले समस्त बड़े वाहन जो बरेली रामपुर जायेंगे वह काठगोदाम नारीमेन चौराहे से सीधे तीनपानी बाईपास बरेली रोड होते हुए अपने गन्तव्य को जायेगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल कर्फ्यू को लेकर खबर, ये रहेंगे हालात, शहर के स्कूल खुलेंगे बनभूलपुरा के नहीं

तथा समस्त छोटे वाहन कॉलटैक्स से पनचक्की व मुखानी से शहर में प्रवेश करेंगे। वहीं कालाढूंगी रामनगर रोड से आने वाले समस्त छोटे-बडे़ वाहन जो नैनीताल, भीमताल को जायेंगे लालडांट तिराहे से डायवर्ट होकर पनचक्की कॉलटैक्स काठगोदाम होते हुए अपने गन्तव्य को जायेगे। उन्होंने बताया कि रोडवेज व केमू की समस्त बसे पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाली बस ताज चौराहा बनभूलपुरा से होते हुए काठगोदाम जायेंगी। गौलापुल होते हुए नैनीताल भीमताल रोड को जायेंगे।

Ad