महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से उथलपुथल की संभावना, शरद पंवार फिर केन्द्र में

ख़बर शेयर करें -

महाराष्ट्र की राजनीति में लगातार उथल-पुथल जारी है। अजित पवार और शरद पवार के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को लेकर खींचतान जारी है। इसी बीच, अजित पवार गुट के विधायक एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मिलने वाईबी चव्हाण सेंटर पहुंचे। अचानक अजीत गुट के विधायकों का शरद पवार से मिलना हैरान कर देने वाला है। बता दें, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से वाईबी चव्हाण सेंटर में पहुंचने वालों में छगन भुजबल, अदिति तटकरे, हसन मशरिफ शामिल हैं।

शरद पवार से मुलाकात के बाद पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल ने बातचीत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमारे पास सुप्रिया सुले का फोन आया था। हम सिर्फ शरद पवार का आशीर्वाद लेने आए थे। हमने पैर पकड़कर शरद पवार का आशीर्वाद लिया। हमने पवार साहब को मनाने की भी काफी कोशिश की, लेकिन पवार साहेब ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, उन्होंने शांति से हमारी पूरी बात सुनी। हमने उनसे अपील की कि राकांपा के नेता साथ में ही जुड़े रहें।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा के मुस्लिम नेता ने पीएम के ‘घुसपैठिया’ बयान को गलत बताया, पार्टी ने निकाला, पुलिस ने हिरासत में ले लिया

वहीं, एनसीपी-शरद पवार गुट के नेता जयंत पाटिल ने कहा कि मुझे सुप्रिया सुले का फोन आया और उन्होंने मुझसे जल्द वाईबी चव्हाण केंद्र पहुंचने को कहा। मुझे नहीं पता कि अजित पवार और अन्य विधायक यहां क्यों आए हैं।
ये मंत्री पहुंचे मुलाकात के लिए
प्रफुल्ल पटेल
अजित पवार
छगन भुजबल
अदिती तटकरे
हसन मुश्रीफ
धनंजय मुंडे
दिलीप वल्से पाटिल
संजय बनसोडे
सुनिल तटकरे

Ad