ये आदमी क्या किसी को मोटिवेट करता होगा! बिज़नेस में 400बीसी, एक महीने में ही बीवी को इतना मारा कि उसके कान का पर्दा फट गया!

ख़बर शेयर करें -

बिज़नेस आईडिया के नाम पर गरीब और भोले-भाले बेरोजगार युवाओं से रकम ऐंठने के आरोपों का सामना कर रहे प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा एक और मुसीबत में फंस गए हैं। विवेक के खिलाफ उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा के सेक्टर-126 थाने में पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। पत्नी के भाई यानि साले ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार, पिटाई के बाद महिला का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार हुआ।

आरोप है कि उसके कान का पर्दा फट गया है। आरोपी ने पत्नी के बाल भी खींचे। महिला के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। नोएडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि मोटिवेशनल स्पीकर ने कमरे में बंद कर पत्नी की पिटाई की। पिटाई से पत्नी के कान का पर्दा फट गया। उसके शरीर पर चोट के निशान बन गए हैं। मामले की सूचना पर महिला के परिजन उसे साथ ले गए। दिल्ली एक अस्पताल में उनका उपचार कराया गया है। पूरा प्रकरण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। थाना सेक्टर-126 पुलिस को दी शिकायत में गाजियाबाद के चंदर नगर निवासी वैभव क्वात्रा ने जीजा विवेक बिंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी बवाल में 25 गिरफ्तार नाम व बरामदगी की सूची :पढ़िये

पुलिस को दी शिकायत में वैभव ने कहा है कि छह नवंबर को बहन यानिका की शादी सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी निवासी विवेक बिंद्रा से हुई थी। शादी के करीब एक माह बाद छह और सात दिसंबर रात ढाई से तीन बजे के बीच विवेक अपनी मां प्रभा से झगड़ा कर रहे थे। आरोप है कि पत्नी यानिका के बीच बचाव करने पर विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका की पिटाई कर दी। मारपीट से यानिका के कान का पर्दा फट गया। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान बन गए हैं। बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव बन गया है। विवेक ने पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया था। घायल यानिका का इलाज दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित अस्पताल में कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी बवाल में 25 गिरफ्तार नाम व बरामदगी की सूची :पढ़िये

शिकायतकर्ता वैभव क्वात्रा ने पुलिस को बताया है घटना के बाद से बहन शारीरिक और मानसिक तौर पर टूट गई है। वह किसी से बात नहीं कर रही है। विवेक बिंद्रा पर केस दर्ज होने के मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। पोस्ट को कई लोगों ने साझा किया है। मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ केस 14 दिसंबर को दर्ज कराया गया है। अहम है कि विवेक बिंद्रा के यू-ट्यूब पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर की संख्या 3.9 मिलियन हैं। वहीं एक्स पर भी 3.73 लाख लोग विवेक को फॉलो करते हैं।

Ad