नैनीताल-इरम की मौत के मामले में एक और नया मोड़, गुलज़ार अपने वकील के साथ पुलिस के पास पहुंच गया

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। सरोवर नगरी के एक होटल में मुरादाबाद की मृतक पर्यटक महिला इरम खान के मामले में हर रोज नए-नए मोड़ आते जा रहे हैं। बुधवार की शाम को महिला पर्यटक के साथ आया युवक मुरादाबाद निवासी गुलजार अहमद अपने साथ वकील को साथ लेकर तल्लीताल थाने में पहुंच गया। फिलहाल तल्लीताल पुलिस मामले में हर एगिंल से गुलजार अहमद से बारिकी से पूंछताछ करने में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक जल्द ही वह मामले का खुलासा करेगी। बता दें कि तल्लीताल क्षेत्र के एक होटल में बीते मंगलवार को पर्यटक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद सनसनी फैल गई थी। मौत के बाद से ही महिला के साथ आया युवक गुलजार अहमद मौके से फरार चल रहा था। बीते दिवस सूचना मिलने के बाद मुराबाद से पहुंची मृतका की मां जुबेदा खातून ने गुलजार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए हत्या की आशंका जताई थी। परिजनों की शिकायत पर ही पुलिस ने फरार युवक गुलजार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू ही की थी कि इसी दौरा बुधवार की रात में गुलजार अपने वकील के साथ खुद पुलिस के पास आ गया।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से उत्तराखण्ड हाईकोर्ट का इनकार

फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी हुई है। मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर विभा दीक्षित ने बताया कि इरम खान की संदिग्ध मौत में मुख्य आरोपी गुलजार अपने वकील के साथ पुलिस के पास आ चुका है। फिलहाल आरोपी गुलजार से गहन पूछताछ की जा रही है साथ ही उसके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। ठोस सबूत नहीं होने के कारण अभी उसको गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का पुलिस खुलासा करेगी।

Ad