नैनीताल ज़िले के नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने सम्भाली कमान

ख़बर शेयर करें -

आज़ाद कलम:-
नवांगन्तुक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा*, द्वारा बहुउद्देश्यीय भवन हल्द्वानी के पुलिस कार्यालय में गार्द सलामी लेने के उपरान्त *जनपद नैनीताल का कार्यभार ग्रहण* किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल *वर्ष 2012 बैच के IPS अधिकारी* हैं तथा इससे पूर्व एसपी रूद्रप्रयाग, एसएसपी अल्मोड़ा, पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय, पुलिस अधीक्षक सीआईडी हल्द्वानी एवं पुलिस अधीक्षक सर्तकता अधिष्ठान हल्द्वानी के पद पर नियुक्त रह चुके हैं।
जनपद के सभी पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी/थाना-चौकी एवं शाखा प्रभारियों के साथ गोष्ठी का आयोजन कर सभी से रूबरू होकर थाना एवं चौकी प्रभारियों से *थाना-चौकी में आने वाले शिकायतकर्ताओं, पर्यटकों एवं आमजनमानस से विनम्रता पूर्ण व्यवहार एवं कर्तव्यनिष्ठता से अपने दायित्वों का निर्वहन करने हेतु निर्देशित* किया।

सभी प्रभारियों को अपने अधिनस्थों की समस्याओं को सुनकर निस्तारण करने एवं सभी पुलिस अधि0/कर्मगणों को साथ लेकर टीम वर्क के साथ कार्य करने हेतु प्रेरित किया गया।
*ध्येय वाक्य मित्रता, सेवा और सुरक्षा को चरितार्थ करने के लिए पूरे मनोयोग से काम करने की प्रेरणा* देते हुए कहा कि जो पुलिस अधिकारी या कर्मचारी अच्छा काम करेगा उसे सम्मानित किया जाएगा और जो गलत काम करेगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के बनभूलपुरा में कर्फ्यू को लेकर बड़ी खबर, ज़िलाधिकारी का आदेश

*जनपद के सम्मानित पत्रकार बन्धुओं से वार्ता* करते हुए कहा कि यातायात नियमों का सख्ती से पालन कराया जायेगा, जिसके लिए जनता का सहयोग आवश्यक है। जनपद *नैनीताल पुलिस पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों का निर्वहन कर जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी।*
*युवाओं को नशे के मकड़जाल में फॅसने से बचाने हेतु नशे के तस्करों पर कार्यवाही* की जायेगी।
उन्होंने कहा वर्तमान में ड्रग्स, साईबर ठगी, महिला सुरक्षा एक चुनौती का विषय है ऐसे मामलों में कड़ी कार्यवाही की जाए। साईबर ठग आमजन मानस की जीवनभर की कमाई एक झटके में उड़ा रहे हैं, साईबर ठगी के मामले सामने आने पर साईबर ठगों को गिरफ्तार करने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जायेगें।

Ad