nainital—-पेट्रोल पम्प में चोरों का तांडव, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल-तल्लीताल ठंडी सडक़ में स्थित पेट्रोल पंप में मंगलवार को तडक़े चोरों ने 75 हजार रुपए की नकदी चुरा ली। दूसरी ओर अब पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो अज्ञात युवकों को देखा गया है। सूचना के बाद पुलिस युवकों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक तल्लीताल पेट्रोल पंप में मंगलवार को सुबह चार बजे चोरों की ओर से शटर का ताला तोड़कर 75 हजार की नकदी चोरी कर ली।

पंप की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो अज्ञात युवकों को देखा जा रहा है जिसमें एक युवक पेट्रोल पंप का जायजा लेते नजर आ रहा है तो वही दूसरे युवक ने पेट्रोल पंप कार्यालय का ताला तोडक़र अंदर जाकर टेबिल के दराज से रखे पैसे चोर लिए हैं। वहीं सीसी टीवी कैमरा देखने के बाद युवक फरार हो गया। पेट्रोल पंप स्वामी की शिकायत के बाद सीओ समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है। मामले में तल्लीताल के थाना प्रभारी रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है। कहा कि जल्दी ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Ad