हल्द्वानी में सुबह-सुबह हुए हादसे में किशोर की मौत के बाद लोगों ने काटा हंगामा

ख़बर शेयर करें -

मंगलवार सुबह हल्द्वानी में एक बस हादसे में लड़के की मौत के बाद हंगामा हो गया। 17 वर्षीय किशोर साइकिल से काम पर जा रहा था। बस ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने तुरंत किशोर को बेस अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। हल्द्वानी राजपुरा पड़ाव निवासी 17 वर्षीय सुजल पुत्र नंदन प्रसाद साइकिल से काम पर जा रहा था। इस दौरान बस की चपेट में आने के कारण उसकी मौत हो गई। किशोर पटेल चौक में गछाई का कार्य करता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ईडी की कार्रवाई से हड़कंप, अमरीका में सज़ा काट रहे कारोबारी के घर पड़ा छापा

मृतक अपने पिता के साथ रहता था। मृतक की मां का पहले ही देहांत हो चुका है। किशोर की मौत के बाद लोगों में बस चालक के खिलाफ काफी गुस्सा है। लोगों ने अस्पताल के बाहर हंगामा भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा

मौके पर एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक बच्चे के परिजनों से बातचीत की और इस पूरे मामले में उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन भी दिया। इसके बाद परिजन शांत हुए। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को सीज़ कर दिया है।

Ad