ऐसी हैवानियत! वो सीढ़ियों पर बैठा है और ‘हैवान’ खड़े.खड़े उसके मुंह पर पेशाब करता रहा

भाजपा नेता की शर्मनाक करतूत

ख़बर शेयर करें -

भाजपा नेता की शर्मनाक करतूत
मध्यप्रदेश में एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर इसलिए और ज्यादा शर्मनाक है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के राज में कथित बीजेपी नेता ने ही शर्मनाक हरकत की है। मामला सीधी का है, जहां एक कथित बीजेपी नेता का एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में जो युवक आदिवासी युवक पर पेशाब करता दिख रहा है, उसका नाम प्रवेश शुक्ला है। प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का कथित रूप से विधायक प्रतिनिधि है। हालांकि विधायक केदार शुक्ला ने इससे इनकार किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने भी मुझसे पूछा था तो मैंने उन्हें बताया कि वो मेरा प्रतिनिधि नहीं है।

इधर मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आदिवासी पर सरेआम पेशाब करते हुए भाजपा नेता का वीडियो सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर संज्ञान लिया है। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने बीजेपी नेता पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है- मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:उपद्रव की आड़ में सिपाही व साथियों ने की थी प्रकाश की हत्या पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

इस पर मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए। वहीं इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गयी है। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। आरोप है कि पेशाब करने वाला व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Ad