सोशल मीडिया पर दोस्ती की कीमत पांच करोड़ रुपये, मर्चेंट नेवी ऑफिसर बुरा फंसा

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। मर्चेंट नेवी ऑफिसर को सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती करना भारी पड़ गया। पहले तो युवती ने युवक से करीब तीन लाख रूपये ऐठ लिये बाद में युवती व उसके परिजन युवक व युवती का साजिशन मैरिज सर्टिफिकेट बनाकर युवक पर शादी का दबाव बनाने लगे। अब युवती व उसके परिजन ऑफिसर से पांच करोड़ फिरौती की मांग कर रहे हैं।

मांग पूरी न होने पर उसे झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी भी दी। पीड़ित ने अब पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की गुहार लगाई है। सैनिक कुन्ज, नन्दा नगर, गोरखपुर व हाल 1801 सी-3 गोल्फ सिटी, प्लाट नं. 7, सेक्टर-74 नोएडा निवासी रविकान्त पण्डित पुत्र शोभाकान्त पण्डित ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मर्चेन्ट नेवी में सर्विस करता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-युवक ने तमंचे के साथ रील बनाई, पुलिस ने जेल की स्क्रिप्ट लिख डाली

बताया कि उसकी सोशल मडिया के माध्यम से काशीपुर के आवास विकास क्षेत्र निवासी एक युवती से दोस्ती हुई, जिसके बाद दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी। कहा कि युवती ने आर्थिक मदद के नाम पर उससे अलग-अलग समय पर करीब तीन लाख रूपये ले लिये तथा बिना उसे बताये उसके क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग भी की। आरोप लगाया कि युवकी के पिता ने उस पर दबाव बनाया कि तुम उसकी पुत्री से शादी कर लो नहीं तो तुम्हें बलात्कार के झुठे मुकदमे में फंसा देगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड-बाप और मासूम भाई को प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला, नाबालिग लड़की को प्रेमी भी दगा दे गया

कहा कि बीती 4 मई को युवती व उसके परिजनों ने उसे काशीपुर बुलाया तथा एक अधिवक्ता के माध्यम से फर्जी शादी का प्रमाण पत्र बनवा लिया। जबकि उसकी युवती से कोई शादी नहीं हुई है। कहा कि उसके छोटे भाई को युवती ने फोन कर पांच करोड़ की मांग की। जब उसके मित्र ने युवती से फोन पर बात की तो युवती व उसके परिजनों ने कहा कि हमारी पांच करोड़ की मांग पूरी करो नहीं तो सभी को झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

Ad