आशिक के साथ मिलकर घोंट दिया ‘ममता’ का गला, आपत्तिजनक हालत में देख लिया था बेटी ने

आस पड़ोस के लोगों ने महिला के मुंह पर कालिख पोत दी

ख़बर शेयर करें -

देवभूमि की राजधानी देहरादून में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी का गला घोंटकर उसे पंखे से लटका दिया ताकि यह लगे कि उसकी बेटी ने आत्महत्या की है।

पुलिस ने जब तहकीकात की तो राज से पर्दा उठ गया। आरोपी महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उधर, हरप्रीत और नितिन के कारनामे से पड़ोसियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जैसे ही हरप्रीत को पुलिस ने पकड़ा तो लोग उस पर झपट पड़े। लोगों ने उसके मुंह पर कालिख पोतने की कोशिश की। इसके बाद नितिन पर भी टूट पड़े।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह पटेलनगर की चौकी बाजार को सूचना मिली थी कि न्यू पटेलनगर में एक लड़की ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की पहचान ममता पुत्री सुखविंदर सिंह के रूप में हुई। घर में मौजूद उसकी मां हरप्रीत कौर ने बताया कि उसके पति सुखविंदर दूध सप्लाई का काम करते हैं। सुबह करीब चार बजे वह रोज की तरह अपने काम पर चले गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में मुख्यमंत्री ने किया अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का निरीक्षण, भूकटाव का जायजा लिया

हरप्रीत ने देखा कि बेटी ममता फंदे पर लटकी हुई है। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उसी ने ममता के शव को फंदे से उतारा है। बस यही बात पुलिस को खटक गई। 20 वर्ष की युवती को अकेले फंदे से उतारना महिला के बस का नहीं था। इस पर पुलिस ने आसपास के लोगों और ममता के पिता सुखविंदर सिंह से जानकारी की।

उन्होंने भी इस घटना पर शक जाहिर किया। आगे की पड़ताल में पता चला कि ममता की मां हरप्रीत कौर का पड़ोस में रहने वाले नितिन से मिलना जुलना था। इस बात को ममता ने अपने पिता सुखविंदर को बताया था। तब सुखविंदर और हरप्रीत का झगड़ा हुआ।

इसकी तस्दीक सुखविंदर ने भी पुलिस को दिए बयानों में की। उन्होंने पुलिस को बताया कि हरप्रीत ने अपनी इस हरकत पर माफी मांग ली थी और कहा था कि वह कभी नितिन से नहीं मिलेगी। इस आधार पर पुलिस ने हरप्रीत कौर को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने सारी कहानी पुलिस के सामने उगल दी।

यह भी पढ़ें 👉  देवभूमि के पांच जवानों ने देश के लिए बलिदान दे दिया, आतंकी हमले में शहादत, मातम

बताया कि उसके नितिन के साथ संबंध थे। इस बात को ममता जानती थी। ममता ने चार दिन पहले उसे नितिन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसे लेकर वह बार-बार कह रही थी कि वह पिता व अन्य परिजनों को बताएगी। इस बात को लेकर हरप्रीत डर गई, लिहाजा उसने प्रेमी नितिन के साथ मिलकर ममता को ही रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचाया।

साजिश के तहत हरप्रीत ने अपने प्रेमी को बृहस्पतिवार सुबह चार बजे के बाद घर बुला लिया। ममता उस वक्त सो रही थी। सोती हुई ममता का हरप्रीत और नितिन ने दुपट्टे से गला घोंट दिया। मुतमईन होने के बाद कि ममता मर चुकी है, उसके शव को पंखे से लटका दिया। सुबह करीब पांच बजे के बाद उसने शोर मचा दिया कि ममता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में हरप्रीत और नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad