उत्तराखण्ड-प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट, सूटकेस में मिली लाश, लिव इन में रह रहे थे

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखण्ड के देहरादून से सनसनी खबर सामने आई है। यहां लिव इन में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी ने प्रमिका की पहले तो बेहरमी से हत्या की, उसके बाद शव को एक सूटकेस में बंद कर देहरादून में आशारोड़ी के जंगल में फेंक दिया। रविवार को पुलिस ने जंगल से सूटकेस के अंदर से लड़की का सड़ा गला शव बरादम किया है। एसएसपी अजय सिंह ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी राशिद (23) पुत्र मुर्सलीन निवासी बागोवाली थाना नई मंडी जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि बता दें कि 29 जनवरी को वादिनी शहरुल पत्नी जहीर हसन निवासी जमालपुर कला, हरिद्वार ने पटेलनगर थाने में शिकायत दर्ज की थी कि उनकी बेटी शहनूर (24) कई दिनों से लापता है। वह देहरादून में ही संस्कृति लोक कॉलोनी आईएसबीटी के पास किराए के कमरे में रहती थी। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की खोजबीन में जुटी थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड-नजूल भूमि फ्री होल्ड मामले पर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, सरकार से.......

वहीं, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बागोवाली में मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का काम करता था। वर्ष 2017-18 में उसकी पहचान मोबाइल फोन के माध्यम से शहनूर से हुई थी। उसके बाद से ही वे लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे। सितंबर 2023 में वह शहनूर से मिलने देहरादून आया और उसके बाद संस्कृति लोक कॉलोनी आईएसबीटी के पास एक कमरा किराए पर लेकर दोनों साथ रहने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, अगले पांच सालों के लिए कही यह बात

शहनूर ने बताया था कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। लेकिन पता पूछने पर हमेशा टाल देती थी। वह हमेशा रात में देरी से और कई बार अगले दिन सुबह कमरे पर आती थी। उसे लगता था कि उसका किसी से संबंध है इसलिए वह देरी से आती है। 27 दिसंबर को भी वह सुबह दो बजे कमरे पर आई तो इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और आरोपी ने शहनूर को थप्पड़ मार दिया। जिस पर गुस्से में आकर उसने शहनूर का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Ad